‘स्कैम 1992’ के बाद दर्शकों के बीच धूम मचाने आ रहे प्रतीक गांधी, ‘अतिथि भूतो भव’ फिल्म का ट्रेलर देखें

[ad_1]

देखेंकोरोना महामारी के बाद से दर्शकों ने ओटीटी को खूब प्यार दिया है. रोजाना रिलीज हो रही फिल्में और ढेरों वेबसीरीज में से कई तो दर्शकों की फेवरिट बन जाती हैं. स्कैम 1992 में अपने शानदार अभिनय की छाप छोड़कर दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले प्रतीक गांधी एक बार फिर से ओटीटी पर नजर आने वाले हैं.

प्रतीक गांधी स्टारर फिल्म ‘अतिथि भूतो भव’ ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. इस फिल्म को 23 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. प्रतीक गांधी इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में दर्शकों को कहीं हसाएंगे और कहीं डराएंगे.

यह रहेगी कहानी
हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘अतिथि भूतो भव’ को 23 सितंबर को प्रीमियर किया जाएगा. इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. इस फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. एक दिनों के अंदर इस फिल्म के ट्रेलर को 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

कहानी के बारे में बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि फिल्म में प्रतीक गांधी, श्रीकांत नाम का किरदार निभा रहे हैं. श्रीकांत एक ऐसे व्यक्ति से मिलता जो दावा करता है कि वह पिछले जन्म में श्रीकांत का पोता था. इसी के इर्द गिर्द कहानी घूमती रहती है. इस फिल्म में प्रतीक गांधी के अवाला फिल्म में जैकी श्रॉफ, शरमीन सेगल और दिविना ठाकुर भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

जी5 पर स्ट्रीम होगी फिल्म
‘अतिथि भूतो भव’ फिल्म को 23 सितंबर को रिलीज किया जा रहा है. यह फिल्म जी5 पर स्ट्रीम की जाएगी. फिल्म के निर्देशक हार्दिक गज्जर ने बताया कि यह फिल्म मेरे लिए काफी खास है. इस फिल्म की कहानी इस बात पर केंद्रित है कि प्रेम की शक्ति जीवन और मृत्यु से भी परे हो सकती है.

अलग है जैकी श्रॉफ का किरदार
अभिनेता जैकी श्रॉफ ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात करते हुए बताया कि अतिथि भूतो भव में माखन सिंह का किरदार सामान्य से हटकर है. जैकी श्रॉफ ने कहा कि मैंने इससे पहले भी कई बड़े-बड़े रोल किए हैं. लेकिन माखन के किरदार में मुझे मजा आया. जैकी ने कहा कि मुझे दर्शकों से उम्मीद है कि उन्हें यह फिल्म काफी पसंद आएगी. यह एक मनोरंजक फिल्म है जो भावनाओं से भरी हुई है.

Tags: Bollywood news, Pratik Gandhi

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट