स्वरा भास्कर ने किया प्रोड्यूसर Karan Johar का बचाव, बोलीं- ‘हत्यारे नहीं हैं करण’

[ad_1]

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) एक्टिंग के अलावा बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए भी काफी मशहूर हैं. वे एक बार फिर अपनी ‘बेबाकी’ की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. स्वरा ने हाल में बॉलीवुड को लेकर चल रहे ‘बायकॉट ट्रेंड’ पर खुलकर अपने विचार व्यक्त किए. इस बार एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर करण जौहर के खिलाफ चल रही मुहिम और सोशल मीडिया ट्रोलिंग के बारे में भी अपने विचार साझा किए.

स्वरा भास्कर ने हाल में ‘कनेक्ट एफएम कनाडा’ (Connect FM Canada) को  दिए अपने एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दुखद निधन का भी जिक्र किया.

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद सोशल मीडिया पर प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) के खिलाफ कई तरह की मुहिम चलाई जा रही है. सोशल मीडिया पर कुछ लोग करण जौहर को सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के लिए जिम्मेदार भी ठहरा रहे हैं.

इस विषय पर अपनी राय व्यक्त करते हुए स्वरा कहती हैं कि आप करण जौहर को नापसंद कर सकते हैं और उनके बारे में कई तरह की बातें भी कर सकते हैं. आप भले ही ये कह सकते हैं कि आपको उनकी फिल्में नहीं पसंद हैं या वह बॉलीवुड में ‘nepotism’ को बढ़ावा देते हैं, लेकिन आपकी नापसंद का मतलब यह नहीं कि वे एक हत्यारे हैं.

स्वरा ने यह भी कहा कि पिछले महीनों में लगातार ट्रोलिंग ने एक ‘डर का माहौल’ पैदा कर दिया है. इस वजह से इंडस्ट्री के लोग किसी भी प्रकार की कॉन्ट्रोवर्सी पर कमेंट करने से बचते हैं.

अभी कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने अक्षय कुमार की फिल्मों को लेकर चल रहे बायकॉट ट्रेंड पर भी अपनी राय व्यक्त की थी. उन्होंने कहा था कि वे अक्षय कुमार की फिल्मों के चयन से भले ही असहमत हैं, पर वे कभी नहीं चाहती हैं कि उनकी फिल्में फ्लॉप हों या वह अपनी फिल्में ही न रिलीज करें.

‘जहां चार यार’ में आखिरी बार बड़े पर्दे पर दिखी थीं स्वरा
अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो स्वरा भास्कर को आखिरी बार बड़े पर्दे पर हाल में आई फिल्म ‘जहां चार यार’ में देखा गया था. इस फिल्म में स्वरा के साथ पूजा चोपड़ा, मेहर विज और शिखा तलसानिया भी अहम किरदार में नजर आए थे.

बता दें,  स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया इससे पहले फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में साथ काम कर चुकी हैं.

Tags: Entertainment news., Karan johar, Sushant singh Rajput, Swara Bhaskar

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट