46 की उम्र में फ्रंट साइड से इतना डीपनेक और ट्रांसपेरेंट जंपसूट पहने दिखीं ये हसीना, बोल्डनेस देख फैंस के छूटे पसीने!

बॉलीवुड से दूर अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहीं एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) का 27 अक्टूबर को जन्मदिन था। पूजा के जन्मदिन पर प्रताप सरनिक ने पार्टी रखी थी। इस पार्टी में पूजा बत्रा इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पहुंचीं की ड्रेस के चर्चे हर तरफ हुए।

इस पार्टी में पूजा बत्रा इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पहुंचीं की ड्रेस के चर्चे हर तरफ हुए। इस पार्टी में पूजा ब्लैक कलर का फ्रंट साइड से ट्रांसपेरेंट डीपनेक जंपसूट पहने नजर आईं। इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप था कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा था। पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने हद से ज्यादा किलर पोज दिए। इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर एक्ट्रेस पति और एक्टर नवाब शाह के साथ परफेक्ट लुक फ्लॉन्ट करती दिखीं।

46 साल की पूजा बत्रा काफी फिट रहती हैं। एक्ट्रेस अपने आपको फिट रखने के लिए व्यायाम और योग करती रहती हैं। इस बात का सबूत एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम पर जो इन तस्वीरों से भरा पड़ा है।

पूजा पहली बार अनिल कपूर और तब्बू के साथ ‘विरासत’ फिल्म में नजर आई थीं। इसके बाद पूजा बत्रा ‘भाई’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘दिल ने फिर याद किया’ और ‘कहीं प्यार न हो जाए’ सहित बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया।इसके साथ ही साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Leave a Comment