After Naagin Mouni Roy Has Now Dangerous Junoon In Brahmastra Will Fight Ranbir Kapoor

[ad_1]

इच्छाधारी नागिन के बाद अब ‘ब्रह्मास्त्र’ में खतरनाक 'जुनून' बनकर आई हैं मौनी रॉय, रणबीर कपूर के उड़ाकर रख देंगी होश

ब्रह्मास्त्र में जुनून के रोल में नजर आएंगी मौनी रॉय

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में समय और कहानियों के साथ विलेन के किरदार बदलते आए हैं. ऐसा ही कुछ ब्रह्मास्त्र में भी देखने को मिलेगा. फिल्म में मौनी रॉय को कुछ हटकर किरदार में देखा जा सकेगा. टेलीविजन पर इच्छाधारी नागिन के किरदार से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करने वाली मौनी रॉय इस बार जुनून के किरदार में नजर आ रही हैं. दिलचस्प यह कि वह फिल्म में ग्रे शेड वाला किरदार निभा रही हैं और रणबीर कपूर के होश उड़ाती नजर आएंगी. मौनी रॉय के जुनून के कैरेक्टर को लेकर फैन्स में जबरदस्त एक्साइटमेंट है. आइए जानते हैं तीन वजहें जो बनाती हैं मौनी रॉय को जुनून के लिए परफेक्ट चॉयस.

यह भी पढ़ें

1. मौनी रॉय प्रशिक्षित अभिनेत्री हैं, जिन्हें सिल्वर स्क्रीन के साथ-साथ बड़े पर्दे पर उनके काम के लिए कई बार सराहना मिली है. उन्होंने देवी सती और नागिन जैसे किरदारों को शिद्दत और मेहनत के साथ निभाया है. उन्होंने अपने भावनात्मक प्रदर्शन से दिल जीता है जिससे वह घर-घर में लोकप्रिय नाम बन चुकी हैं.

2. अभिनेत्री पौराणिक कथाओं में काफी पारंगत है क्योंकि पहले देवी सती की भूमिका निभाई है. उनकी जूनून की समझ उसी की वजह से गहरी है. फिल्म एक काल्पनिक पौराणिक क्षेत्र में घूमती है जिसमें मौनी पहले से ही एक मास्टर है.

3. नागिन की उनकी भूमिका इस बात का सबूत है कि वह ग्रे शेड वाले किरदार को भी पूरी महारत के साथ निभा सकती हैं. वह दिखा चुकी हैं कि उन्हें टाइपकास्ट वैम्प होने की जरूरत नहीं है जिसे बॉलीवुड अक्सर चित्रित करता है. वे खुद एक मजबूत महिला है, और वह जिस भूमिका को निभाने जा रही है, वह गहरे शेड से भरी होगी.

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह- सुबह दिखीं एक्ट्रेस काजोल

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट