Ali Asgar Becomes The First Contestant To Be Evicted From Jhalak Dikhhla Ja 10  – अली असगर बने झलक दिखला जा 10 से बाहर निकलने वाले पहले कंटेस्टेंट, नम आंखों से बोले

[ad_1]

अली असगर बने 'झलक दिखला जा 10' से बाहर निकलने वाले पहले कंटेस्टेंट, नम आंखों से बोले- 'शो से मिली पहचान' 

अली असगर हुए झलक से बाहर

नई दिल्ली :

इन दिनों भारत का सबसे मशहूर शो ‘झलक दिखला जा 10’ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. इस शो को शुरू हुए 2 सप्ताह हो गया है और इस दो सप्ताह में लोगों को अब तक ढेरों शानदार परफॉरमेंस देखने को मिली हैं. 5 साल के बाद शो को एक बार फिर से छोटे पर्दे पर देखकर फैन्स भी उत्साहित हैं. इस बार शो में एक से बढ़कर एक सितारों ने भाग लिया है. पहला वीक नो एलिमिनेशन वीक रहा, वहीं इस बार एक कंटेस्टेंट को घर वापस जाना पडा. जी हां, शो का पहला एविक्शन हो चुका है.

यह भी पढ़ें

दरअसल, जोरावर कालरा और अली असगर को जजेस माधुरी दीक्षित, करण जोहर और नोरा फतेही से बराबर स्कोर मिले थे. दोनों बॉटम 2 में थे. ऐसे में पब्लिक वोटिंग की गई, जिसमें अली असगर को कम वोट मिले. जोरावर कालरा तो बच गए, लेकिन अली असगर और उनकी पार्टनर लिप्सा को शो से बाहर का रास्ता देखना पड़ा. यह पल अली असगर के फैन्स के लिए हैरान कर देने वाला था, क्योंकि लोग शो में अली के दूर तक जाने की उम्मीद लगाए बैठे थे.

अली असगर इस शो में दादी वाले किरदार में ही देखे गए, जिस पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया. उनकी डांस परफॉरमेंस लोगों को खूब पसंद आई, लेकिन वे अपने डांस से जजेस को इम्प्रेस नहीं कर पाए. हालांकि उनके जाने पर सभी इमोशनल भी हुए. अली असगर ने शो में बिताए गए अपने पलों को याद करते हुए कहा, “मैं परफॉर्मर हूं. चाहे मैं दादी का रोल प्ले करूं या फिर डांस करूं. मैंने हमेशा हर पहलू को एक एंटरटेनर और एक्टर के रूप में इंजॉय किया है”. साथ ही उन्होंने कहा कि इस शो से उन्हें एक नई पहचान मिली है.

VIDEO: नोरा फतेही का दिखा जलवा, व्‍हाइट बॉडीकॉन आउटफिट में आईं नजर

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट