Amazon Prime Video This Web Series Is Made Of Rs 3700 Crores 25 Million People Watched On The First Day Itself

[ad_1]

3700 करोड़ रुपये में बनी है अमेजन प्राइम वीडियो की यह वेब सीरीज, पहले दिन बना डाला यह रिकॉर्ड

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज है ‘द रिंग्स ऑफ पावर’

नई दिल्ली :

ओटीटी की दुनिया भी विशाल होती जा रही है. फिर चाहे यह कैमरे का कमाल हो या फिर पैसे का. महंगी वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी पर दस्तक देने लगी हैं. ऐसी ही एक वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर भी रिलीज हुई है. यह सीरीज है ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर.’ इस वेब सीरीज के अमेजॉन प्राइम वीडियो पर दो एपिसोड रिलीज हो गए हैं. ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ सीरीज की फिल्मों को खूब पसंद किया गया था. इसी वजह से सीरीज को लेकर भी दुनियाभर में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा था. दिलचस्प यह कि इस सीरीज को भारत में ऋतिक रोशन ने प्रमोट किया था. 

यह भी पढ़ें

लेट्सओटीटी ग्लोबल ने इस सीरीज का बजट बताया है. इसके ट्वीट में लिखा गया है, ‘अमेजॉन प्राइम की ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’ का बजट 3700 करोड़ रुपये रहा है. लेकिन दो एपिसोड के प्रीमियर के बावजूद यह वेब सीरीज दर्शकों में बज बनाने में कामयाब नहीं रही है. डिजास्टर.’ वैसे भी इस वेब सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर मिक्स रिस्पॉन्स आ रहे हैं.

वहीं अमेजॉन प्राइम वीडियो ने ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’ को व्यूज के मामले में अपनी अभी तक की सबसे बड़ी सीरीज बताया है. अमेजन प्राइम वीडियो ने बताया है कि इस सीरीज को पहले दिन ही दुनिया भर में 2.5 करोड़ लोगों ने देखा. इस तरह इसे प्राइम वीडियो के इतिहास का सबसे बड़ा प्रीमियर बताया गया है. इस सीरीज को 240 देशो में रिलीज किया गया था. 

 

VIDEO: नोरा फतेही खूबसूरत अंदाज में आईं नज़र, क्लिक कराई फोटोज



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट