Anu Aggarwal To Nagma 90s Actresses Who Quit The Bollywood

[ad_1]

पर्दे से पूरी तरह गायब हुईं 90 के दशक की ये 5 मशहूर एक्ट्रेस, फिल्मों से दूर अब जी रही हैं ऐसी जिंदगी

पर्दे से पूरी तरह गायब हुईं 90 के दशक की ये 5 मशहूर एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो लंबे वक्त से सुर्खियों में हैं. यह अभिनेत्रियां पर्दे पर अपनी अलग-अलग एक्टिंग और किरदारों के दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं. इनमें से कुछ अभिनेत्रियां 90 के दशक की भी रही हैं. 90 के दशक की कई अभिनेत्रियां एक्टिंग के दुनिया में अभी तक खुद को बनाए हुई हैं, लेकिन इस दशक की ऐसी भी अभिनेत्रियां रही हैं. जो अब पर्दे से दूर हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही अभिनेत्रियों से रूबरू करवाते हैं. जो फिल्मों से दूर अपनी निजी जिंदगी में काफी व्यस्त हैं. 

अनु अग्रवाल

उन्होंने साल 1990 में आई फिल्म आशिकी से काफी नाम कमाया था. लेकिन अनु अग्रवाल का एक कार एक्सीडेंट हुआ, जिसने उनकी पूरी जिंदगी को बदलकर रख दिया. अनु अग्रवाल अब पूरी तरह से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. आखिरी बार उन्हें फिल्म रिटर्न ऑफ जेली थीफ में देखा गया था.

शबाना रजा

यह बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी की पत्नी हैं. शबाना रजा ने साल 1998 में अभिनेता बॉबी देओल की फिल्म करीब से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्हें कई फिल्मों में देखा गया, लेकिन अब शबाना रजा लंबे वक्त से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. उन्हें आखिरी बार साल 2009 में आई फिल्म एसिड फैक्ट्री में देखा गया था. 

नम्रता शिरोडकर

नम्रता शिरोडकर मॉडल और साल 1993 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं. उन्होंने फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है (1998)’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान और ट्विंकल खन्ना भी थे, इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया था. नम्रता शिरोडकर साल 2004 से एक्टिंग के दुनिया से दूर हैं. 

ममता कुलकर्णी

यह 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रही हैं. लेकिन ममता कुलकर्णी ने एक गलत फैसला लिया, जिसे उन्हें एक्टिंग की दुनिया से दूर कर दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने करियर को बीच में ही छोड़ कर ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से शादी कर ली और देश छोड़ दिया था. विक्की के कारण वह जांच के दायरे में भी आ गई थीं. ममता कुलकर्णी आखिरी बार हिंदी फिल्म कभी तुम कभी मैं देखा गया था, जो साल 2002 में आई थी. 

नगमा

नगमा भी एक्टिंग को पूरी तरह से अलविदा कह चुकी हैं. उन्होंने 90 के दशक में कई शानदार फिल्मों और बड़े कलाकारों के साथ काम किया था. लेकिन नगमा अब एक्टिंग से दूर राजनीति में काफी सक्रिय हैं. नगमा आखिरी बार भोजपुरी फिल्म ठेला नंबर 501 में देखा गया था. 

मलाइका अरोड़ा ने अपने नवीनतम जिम वियर में दिखाया जलवा

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट