Applause Entertainment And Aditya Birla Group Is Going To Make A Web Series On Former Prime Minister Rajiv Gandhi Know Details

[ad_1]

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या पर बनने जा रही है वेब सीरीज,  पढ़ें पूरे डिटेल्स

पूर्व प्रधान मंत्री राजीव गांधी की हत्या पर बनेगी सीरीज

नई दिल्ली :

पूर्व प्रधान मंत्री राजीव गांधी की हत्या ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया. इस अपराध के तत्काल बाद की घटनाओं पर प्रकाश डालते हुए अप्लॉज एंटरटेनमेंट, आदित्य बिड़ला समूह इस पर एक सीरीज बना रहे हैं. यह लेखक अनिरुध्य मित्रा की हाल ही में लॉन्च की गई किताब – ‘नाइनटी डेज: द ट्रू स्टोरी ऑफ द हंट फॉर राजीव गांधी असासीन'( Ninety Days: The True Story of the Hunt for Rajiv Gandhi’s Assassin) पर आधारित है जिसे हार्पर कॉलिन्स पब्लिशर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रकाशित किया गया था.

यह भी पढ़ें

कंटेंट स्टूडियो ने हाल ही में कई एक्साइटिंग प्रोजेक्ट की घोषणा की, जिसमे तनाव, गांधी और स्कैम 2003 शामिल हैं. अब उन्होंने अनिरुध्य मित्रा की पुस्तक के राइट्स भी हासिल कर लिए हैं. पूर्व पत्रकार अनिरुद्ध्य, इन्वेस्टिगेशन पर रिपोर्ट करने वाले और हत्यारों की तलाश के दौरान कई एक्सक्लूसिव स्टोरीज ब्रेक करनेवालो में से एक थे. इस सीरिज में यह दर्शाया जाएगा कि कैसे सीबीआई की विशेष इन्वेस्टिगेशन टीम ने हत्या की साजिश का पर्दाफाश किया, हत्यारों की पहचान की और मास्टरमाइंड को उसके अंतिम ठिकाने तक पहुंचाया.

एक्लेम्ड फिल्म डायरेक्ट और नेशनल अवॉर्ड रेसिपियंट नागेश कुकुनूर ने इससे पहले “सिटी ऑफ ड्रीम” के लिए अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ कोलाबोरेट किया था, जो एक बड़ी हिट थी और उन्होंने इसका निर्देशन किया था. अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर ने कहा कि हमारा मानना है यह कि अनिरुद्धय मित्रा की किताब का एडेप्टेशन निश्चित रूप से एक सम्मोहक कहानी है जिसे बताना जरूरी है.

अधिकांश लोग समाचार के माध्यम से इस घटना के बारे में जानते हैं और अब उन्हें भारतीय इतिहास में सबसे बड़े मैनहंट का एक ड्रामाटाइस्ड इनसाइड व्यू देखने को मिलेगा. इस दिल को छू लेने वाली कहानी को कंटेमप्ररी ऑडियंस तक पहुंचाने के लिए हम एक बार फिर से निर्देशक नागेश कुकुनूर के साथ सहयोग कर रहे हैं. 

लेखक अनिरुद्धय मित्रा कहते  हैं कि, “विथ नाइनटी डेज़: द ट्रू स्टोरी ऑफ़ द हंट फ़ॉर राजीव गांधीज़ असैसिन’ के जरिए मैंने भारत में शुरू किए गए सबसे बड़े मैनहंट का सबसे निश्चित विवरण प्रदान करने की कोशिश की है.  

 

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट