Baahubali Fame Actress Tamannaah Bhatia Will Be Seen In Haryanvi Style In Babli Bouncer Watch Video

[ad_1]

‘बबली बाउंसर’ में हरियाणवी अंदाज में दिखेगी बाहुबली की अवंतिका, ट्रेलर देख कहेंगे 'डेंजरस बबली'

‘बबली बाउंसर’ में हरियाणवी अंदाज में दिखेगी बाहुबली की अवंतिका

नई दिल्ली :

तमन्ना भाटिया की बॉलीवुड फिल्म ‘बबली बाउंसर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के निर्देशक हैं मधुर भंडारकर. मधुर ने कई एक्ट्रेसेस का करियर बनाया है. हालांकि इन दिनों मधुर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे हैं. यह फिल्म उनके लिए भी खास है और थिएटर के बजाए यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. एक्ट्रेस फिल्म में काफी दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं. रविवार को इसका मोशन पोस्टर जारी किया गया था. तमन्ना इस फिल्म में काफी अलग रोल में हैं. ‘बबली बाउंसर’ में वह हरियाणवी अंदाज में दिखेंगी.

यह भी पढ़ें

यह कॉमेडी-ड्रामा फिल्म जबरदस्त कॉन्टेंट के साथ लोगों का ध्यान खींच रहा है. फिल्म एक युवा महिला बाउंसर की कहानी दिखाती है जो दूसरों से हटकर है. इस फिल्म में अभिषेक बजाज भी हैं. 

‘बबली बाउंसर’ को स्टार स्टूडियोज ने बनाया है. मेकर्स ने ओटीटी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 23 सितंबर 2022 को रिलीज करने का ऐलान कर दिया है. दिल्ली के पास के एक कस्बे की ये कहानी है, जहां हर घर में एक बाउंसर है. तमन्ना भाटिया कहती हैं, ‘ये एक ऐसा किरदार है, जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है. ऐसे में इस रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हूं.’     

बता दें कि  तमन्ना भाटिया ने साल 2005 में हिंदी फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ से अपने करियर की शुरुआत की. फिल्म नहीं चली. हालांकि साउथ की वह स्टार हैं. निर्देशक साजिद खान ने साल 2013 में ‘हिम्मतवाला’ में अजय देवगन के साथ उन्हें हीरोइन लिया. 2014 में उनकी एक और हिंदी फिल्म ‘हमशकल्स’ फ्लॉप हुई. हालांकि वह बॉलीवुड में सफलता पाने के लिए लगातार कोशिश कर रही हैं.   

 

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट