Bharti Jaffery Death: अशोक कुमार की बेटी भारती जाफरी का निधन, लंबी बीमारी से जूझ रही थीं एक्ट्रेस

[ad_1]

Bharti Jaffery Death Today Latest News Update in Hindi: लेजेंड्री एक्टर अशोक कुमार की बेटी भारती जाफरी का मंगलवार को निधन हो गया. वह लंबे समय से बीमारी से जूझ रही थी. एक्ट्रेस और फिल्ममेकर नंदिता दास ने इसकी जानकारी थी. उन्होंने भारती को याद किया और उनसे जुड़ें पलों का जिक्र किया. नंदिता ने कहा कि वह उन्हें हमेशा बहुत ज्यादा मिस करेंगी. नंदिता ने कहा, “भारती जाफरी एक जिंदादिल और खुशमिजाजी से भरी इंसान थीं और हर कोई उनके इस प्यार और गर्मजोशी को याद करेगा.”

टेलीचक्कर के मुताबिक, नंदिता दास ने कहा, “अनुराधा पटेल और कंवलजीत सिंह मेरे फैमिली फ्रेंड्स हैं. भारती दी ने अपने वैचारिक स्वभाव से हमें प्यार दिया. वह कभी भी मुझे बर्थडे विश करना या अपने ट्रैवल फोटोज को मुझसे शेयर करना नहीं भूलती थीं. मैं उन्हें बहुत याद करूंगी. और यह नहीं भूलना चाहिए कि वह एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री थी.”

कंवलजीत सिंह ने शेयर की पोस्ट. (फोटो साभारः Instagram @kanwaljit19)

बॉलीवुड-टीवी एक्टर कंवलजीत सिंह ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को भारती जाफरी के निधन की खबर दी. उन्होंने भारती की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हमारी प्यारी, भारती जाफरी, बेटी, बहन, पत्नी, मां, दादी, आंटी, पड़ोसी, दोस्त और प्रेरणा 20 सितंबर को हमें छोड़कर चली गईं.”

भारती जाफरी ने ‘हजार चौरासी की मां’, सांस, ‘दमन’ और देवी अहिल्या बाई जैसी फिल्मों बेहतरीन अभिनय किया. उन्होंने एक्टर सईद जाफरी के भाई हामिद जाफरी से शादी की थी. अनुराधा पटेल उनकी बेटी हैं. रूपा वर्मा, प्रीति गांगुली, अरूप गांगुली उनके भाई-बहन हैं.

Tags: Ashok kumar

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट