भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh स्टेज पर लगा रहीं थी ठुमके कि अचानक हुई पत्थरबाजी,बंद करना पड़ा कार्यक्रम: Watch Video

भोजपुरी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हाल ही में बिहार पहुंची थी जहां आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने स्टेज पर जमकर ठुमके लगाए। अक्षरा की एक झलक पाने और उनका डांस देखने वहां भारी संख्या में फैंस पहुंचे जिसके चलते अभिनेत्री अक्षरा सिंह को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा। अक्षरा यहां स्टेज पर डांस कर रही थी कि वहां अचानक पत्थरबाजी शुरू हो गई जिसके बाद कार्यक्रम को फौरन रोकना पड़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TV9 Bharatvarsh (@tv9bharatvarsh)

जानकारी के मुताबिक जौनपुर के बदलापुर महोत्सव के दूसरे दिन ‘हर-हर शम्भू’ फेम अभिलिप्सा पांडा, और भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी थी। इसी बीच अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में कुछ अराजक तत्वों ने स्टेज पर पत्थर फेंका शुरू कर दिया और कुर्सियां तोड़ दी। जिसके बाद अक्षरा सिंह को बीच मे ही अपना कार्यक्रम  छोड़ कर जाना पड़ा। वहां मौजूद बीजेपी विधायक रमेश मिश्रा ने मंच से दर्शकों के इस रवैये पर जताई नाराजगी।

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट