‘Brahmastra’ के जादू को अब OTT पर देखने का मौका! जानें कब और कहां होगी रिलीज

[ad_1]

मुंबई: अब ओटीटी पर दर्शकों को ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ (Brahmastra Part One: Shiva) में एस्ट्रावर्स की दुनिया से एक बार फिर रूबरू होने का मौका मिलेगा. दर्शकों के पास प्रेम और प्रकाश की शक्ति और अंधेरे के खिलाफ उनकी लड़ाई को देखने का दूसरा मौका है. डिज्नी+हॉटस्टार पर इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ का डिजिटल प्रीमियर होगा.

दर्शक ब्रह्मास्त्र को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में से अपनी पसंदीदा भाषा में देख पाएंगे. फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी. बता दें कि फिल्म का निर्माण स्टार स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है, जिसे अयान मुखर्जी ने लिखा और डायरेक्ट किया है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ-साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी जैसे कुछ बेहतरीन अभिनेताओं के अभिनय का जादू दर्शक एक बार फिर महसूस करेंगे. यह डिजिटल प्रीमियर उन दर्शकों के लिए खास मौका है जो पहली दफा फिल्म को देखने से चूक गए थे.

डिज्नी स्टार, डिज्नी+हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क के हेड-कॉन्टेंट गौरव बनर्जी ने कहा, ‘डिज्नी+हॉटस्टार सुपरहीरो का घर है और हमें अपने प्लेटफॉर्म पर अविश्वसनीय एस्ट्रावर्स का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है! ब्रह्मास्त्र साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड हिट है.’

निर्देशक अयान मुखर्जी ने ओटीटी दुनिया में फिल्म की नई यात्रा के बारे में कहा, ‘ब्रह्मास्त्र को असल में लाने की यात्रा बहुत ही रोमांचक और चुनौतीपूर्ण रही है और मैं दुनिया भर के दर्शकों का वास्तव में आभारी हूं, जिन्होंने इसे अपनाया है. उनके अपार प्यार और समर्थन के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ हमारी समृद्ध भारतीय संस्कृति, हमारी आध्यात्मिकता का एक भव्य उत्सव है और एक ऐसा क्रिएशन है, जहां हमारा अनूठा इतिहास टेक्नोलॉजी से मिलता है.

Tags: Alia Bhatt, Brahmastra movie, Ranbir kapoor



[ad_2]

Source link

Leave a Comment