Bride Vidai Video Father Gave Advice To Daughter Said If You Lose Any Argument You Will Win The Battle Of Life Watch Video – विदाई पर पापा ने दी बेटी को नसीहत, बोले- कोई भी बहस हार जाओगी तो जिंदगी की जंग जीत जाओगी, फैंस ने पूछा

[ad_1]

विदाई पर पापा ने दी बेटी को नसीहत, बोले- कोई भी बहस हार जाओगी तो जिंदगी की जंग जीत जाओगी, फैंस ने पूछा- दूल्हे के लिए क्या ?

विदाई पर पापा ने दी बेटी को नसीहत

नई दिल्ली :

Bride Vidai Video: भारतीय हिंदू घरों मेंबेटी को घर की लक्ष्मी माना जाता है. बेटी की सबसे ज्यादा बॉन्डिंग पापा के साथ होती है. बचपन से बड़ी होने तक पापा के बिना एक पल ना रहने वाली बेटी एक दिन शादी कर के ससुराल चली जाती है. शादी और फिर विदाई का समय काफी इमोशनल होता है. एक तरफ बेटी को पापा को छोड़ कर जाने का दुख होता है तो वहीं पापा को बेटी के नए घर में जाने को लेकर दुविधा की बेटी कैसे उस घर में रहेगी.  

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पापा बेटी के विदाई के समय काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं. वह बेटी को नई जिंदगी शुरू करने और नए घर में जाने पर नसीहत देते नजर आ रहे हैं. वह वीडियो में कहते दिख रहे हैं, किसी भी बहस में जीतने की कोशिश मत करना. हर बहस में हार जाओगे, जिंदगी जीत जाओगे. कभी मत सोचना कि बाप का घर छुट गया. बाप का घर कभी छुटता नहीं है. बातचीत करते रहना और कोई भी बातचीत खत्म किए बिना मत सोना. और विदा होकर रोना मत. मैं वो बाप हूं जो बेटी विदा कर के बेहद खुश हुआ.

इस वीडियो को हीर नाम के पेज ने शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है, पापा की तरफ से बेटी को बेस्ट एडवाइस. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस ने इस वीडियो पर काफी  सारे कमेंट किए हैं. काफी लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है तो वहीं कुछ लोगों ने सवाल किया है कि यही नसीहत दूल्हे को क्यों नहीं?

अमिताभ बच्‍चन का 80वां जन्‍मदिन, प्रशंसकों का मुस्‍कान के साथ किया अभिवादन



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट