Chhello Show: कास्टिंग के लिए करने पड़े थे 3 हजार से ज्यादा ऑडिशन, डायरेक्टर Pan Nalin ने सुनाए किस्से

[ad_1]

गुजराती फिल्म Chhello Show भारत की तरफ से ऑस्कर 2023 में भेजी जा रही है. यह फिल्म आज देशभर के 95 सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है. best international feature कैटेगिरी में भारत की तरफ से ऑफिशियल एंट्री लेने वाली इस फिल्म की शूटिंग भी आसान नहीं रही.

फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर Pan Nalin को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है. Pan Nalin ने मीडिया से बातचीत के दौरान इसका खुलासा किया है. साथ ही Pan Nalin ने शूटिंग के किस्से भी शेयर किए हैं.

लीड रोल के लिए करने पड़े 3 हजार से ज्यादा ऑडिशन
Pan Nalin ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा है. 9 साल के एक बच्चे का सिनेमा से प्यार को फिल्माई गई इस कहानी को काफी पसंद किया जा रहा है. Pan Nalin ने बताया कि फिल्म को गुजरात के अमरेली में नेचुरल लोकेशन में शूट किया गया है. इस दौरान हमें शेर और चीतों का भी ध्यान रखना पड़ा. इसके साथ ही हमने लीड रोल को ढूंढने के लिए भी काफी मशक्कत की. इसके लिए Pan Nalin ने करीब 3 हजार से भी ज्यादा ऑडीशन लेने पड़े. इसके बाद कहीं जाकर बाल कलाकार Bhavin Rabari का चुनाव किया गया.

Pan Nalin भी अमरेली में ही बड़े हुए
Pan Nalin ने बताया कि बचपन में उनके पिता के दोस्त से भी उनका परिचय हुआ. जिनका फिल्मों से लगाव और प्रोजेक्शन को लेकर भी कहानी को इंस्पायर किया. Pan Nalin भी अमरेली में ही बड़े हुए हैं. यहीं फिल्म की शूटिंग की गई है. Pan Nalin ने बताया कि उनके पिता के दोस्त फिल्मों के दिवाने थे और उन्होंने अपनी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा प्रोजेक्शन रूम में बिताया था. हाल ही में इमरेली विजिट के दौरान मोहम्मद भाई को ठेले पर सब्जी बेचते देखा तो मैं हैरान रह गया.

डिजिटलाइजेशन के बाद हजारों लोगों ने खो दी अपनी नौकरी
Pan Nalin ने बताया कि प्रोजेक्टर डिजिटल होने के बाद मोहम्मद भाई जैसे हजारों लोगों ने अपनी नौकरी खो दी. प्रोजेक्शन रूम में नौकरी करने वाले कई लोग कंप्यूटर और अंग्रेजी के ज्ञान के अभाव में पिछड़ गए. Pan Nalin ने बताया कि हमने फिल्म को सासान गिर में शूट किया है. इस दौरान कई बार हमें शेर का भी सामना करना पड़ा. एक बार तो शेर हमारे काफी करीब आ गया था. लेकिन अंत में सब ठीक रहा. आज हम खुश हैं कि फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है.

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट