Deepak Parashar Who Played Salma Agha Husband In Film Nikaah Complete Look Has Changed Photo Viral Fans Shocked

[ad_1]

'निकाह' फिल्म में सलमा आगा के पति दीपक पराशर एक समय में रह चुके हैं मिस्टर इंडिया, जानें अब कहां हैं एक्टर

फिल्म निकाह के एक्टर दीपक पराशर का ददल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

Film Nikaah Actor Deepak Parashar: सलमा आगा (Salma Agha ) की साल 1982 में आई फिल्म ‘निकाह’ को बीआर चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. उस समय इस फिल्म की कहानी काफी चर्चा में रही तो वहीं फिल्म की खूबसूरत एक्ट्रेस सलमा आगा भी इस फिल्म से खूब मशहूर हो गईं. फिल्म में उनके हीरो थे राज बब्बर और दीपक पाराशर. इस फिल्म में पाकिस्तान में जन्मी ब्रिटिश मूल की अदाकारा ने जहां फैंस भारतीय दर्शकों का दिल चुरा लिया तो वहीं दीपक पाराशर भी खूब चर्चा में रहे थे. फिल्म के रिलीज के इतने समय बाद भी एक्ट्रेस के बारे में जानने के लिए फैंस काफी उत्सुक रहते हैं, लेकिन आज हम बता रहे हैं फिल्म में उनके पति के रोल में दिख चुके स्मार्ट, हैंडसम और डैशिंग एक्टर दीपक पाराशर के बारे में. 

यह भी पढ़ें

पुणे में एक पंजाबी हिंदू परिवार में जन्मे दीपक पाराशर दिल्ली में पले-बढ़े, जहां उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन किया. कॉलेज के दिनों में वह मिस्टर दिल्ली रह चुके हैं. बाद में उन्होंने मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में भाग लिया और 1976 में उन्होंने मिस्टर इंडिया का ताज अपने नाम किया. इस प्रतियोगिता में जीत के बाद उन्हें मॉडलिंग के लिए ऑफर्स आने लगे. उस दौर में वह विमल सूटिंग और अन्य कई ब्रांड्स का फेस बन गए. अब दीपक फिल्मों में काम करना चाहते थे और शुरुआती संघर्ष के बाद उन्हें बी.आर. चोपड़ा ने 1980 में फिल्म इंसाफ का तराजू के लिए साइन किया.


बाद में वह बीआर चोपड़ा की फिल्म निकाह में सलमा आगा और राज बब्बर के साथ नजर आए. इस फिल्म से वैसे तो सलमा को पहचान मिली, लेकिन उनके पति के रोल में दीपक को भी लोकप्रियता मिली. हालांकि आगे चलकर गुड लुकिंग और डैशिंग होने के बाद भी दीपक को फिल्मों में कुछ खास सफलता नहीं मिली. उन्होंने गिनी चुनी फिल्में की. दीपक शराबी, इंसाफ का तराज़ू, निकाह, पुरानी हवेली और आप तो ऐसे ना थे जैसे फिल्मों में नजर आए थे.

बाद में उन्होंने टीवी की रुख किया और टीवी शो स्वाभिमान में वह महेंद्र मलहोत्रा के रोल में नजर आए थे. दीपक अब लगभग 70 साल के हो चुके हैं. उनका लुक भी काफी बदल चुका है. सोशल मीडिया पर वह फैंस से जुड़े हुए हैं और अपनी लेटेस्ट फोटो और अपडेट शेयर करते रहते हैं. 

 

ब्रह्रास्त्र के पर्दे पर रिलीज होने के दिन आलिया-रणबीर ने क्या किया, यहां जानिए



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट