Dia Mirza Daughter Samaira Rekhi Grown Up And Looks Very Glamorous Latest Photo Viral Fans Shocked – दीया मिर्ज़ा की बेटी हाइट में हो गई हैं उनके बराबर, समायरा की PHOTOS देख कर फैंस बोले

[ad_1]

दीया मिर्ज़ा की बेटी हाइट में हो गई हैं उनके बराबर, समायरा की PHOTOS देख कर फैंस बोले- मम्मी की तरह ही क्यूट

दीया जल्द ही अनुभव सिन्हा की ‘भीड़’ में दिखाई देंगी यह एक सामाजिक फिल्म होगी

नई दिल्ली :

दीया मिर्ज़ा बॉलीवुड अपने समय में लोकप्रिय एक्ट्रेस रह चुकी हैं.  वह मिस एशिया पैसिफिक भी रह चुकी हैं. 9 दिसम्बर 1981 को हैदराबाद, आंध्र प्रदेश में जन्मी दीया ने 2 दिसम्बर 2000 को मनीला, फिलीपींस में “मिस इंडिया एशिया पैसिफिक” का खिताब जीता. इसी पुरस्कार समारोह में उन्होंने दो और पुरस्कार भी जीते, “मिस ब्यूटीफुल स्माइल” एवं “द सोनी विऊअरज़ चोइस अवार्ड”. उन्होनें रहना है तेरे दिल में से आर माधवन के साथ डेब्यू किया. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई, पर फिल्म के गाने काफी पसंद किए गए. इसके बाद वह दीवानापन और तुमको न भूल पाएंगे जैसी फिल्मों में नजर आईं. 

यह भी पढ़ें

2005 में दीया मिर्ज़ा विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म परिणिता में दिखीं. 2006 में उन्होनें एक बार फिर विधु विनोद चोपड़ा की संजय दत्त के साथ लगे रहो मुन्ना भाई  में काम किया. उन्होनें सोनू निगम की म्यूजिक वीडियो “कज़रा मुहब्बत वाला” में भी काम किया. इसके बाद उनकी दस कहानियाँ, फाइट क्लब, अलग, हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड और कैश जैसी असफल फिल्में आई.

एक्ट्रेस अब फिल्मों में एक्टिव नहीं है. वह अपनी फैमिली लाइफ क एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में उनकी बेटी के साथ वीडियो वायरल हुई. दीया मिर्जा के पति वैभव रेखी और सौतेली बेटी समायरा रेखी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वीडियो में दिख रहा है कि उनकी क्यूट बेटी समायरा की उनके साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है. शॉट्स और टॉप पहने समायरा बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. वहीं दीया ने सूट पहना हुआ है. 

कुछ समय पहले इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में दीया ने समायरा के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया था, “मैं हमेशा उसके लिए हूं और वह यह जानती है. दीया ने आगे कहा कि वह मॉम होने के लिए काफी भाग्यशाली महसूस करती हैं. उन्होंने कहा था, “यह भी मदद करता है यदि आपके बच्चे परियों की कहानियां नहीं पढ़ते हैं, क्योंकि उसमें एक दुष्ट सौतेले पिता या एक दुष्ट सौतेली मां की अवधारणा होती है. ये सभी अवधारणाएं उन कहानियों से आती हैं और शुक्र है कि मैंने उन्हें कभी नहीं पढ़ा और मैं सुनिश्चित करती हूं मेरे बच्चे भी न पढ़े कभी.”दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने 15 मई, 2021 में सी-सेक्शन के जरिए अपने बेटे अव्यान आज़ाद रेखी का स्वागत किया. 

वर्कफ्रंट की बात करें दीया अगली बार अनुभव सिन्हा की ‘भीड़’ में दिखाई देंगी. यह एक सामाजिक फिल्म होगी, जिसमें भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव भी होंगे. 

 



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट