Disney Plus Hotstar October Release Werewolf Boy Night To Exposed Watch These These Web Series And Films

[ad_1]

Disney Plus Hotstar Web Series: अक्टूबर में देखें डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ये शानदार वेब सीरीज और फिल्में, मिलेगा हॉरर और थ्रिलर का तगड़ा डोज

अक्टूबर में देखें डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ये शानदार वेब सीरीज और फिल्में

नई दिल्ली:

हर महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होती रहती हैं. दर्शक अपनी फेवरेट फिल्मों और शोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं. इस महीने भी ओटीटी पर देखने के लिए बहुत कुछ रिलीज हुआ है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस महीने कई वेब सीरीज रिलीज हो चुकी हैं और कुछ रिलीज होने वाली हैं. इनमें से एक कुछ वेब सीरीज बेहद हॉरर तो कुछ एक्शन थ्रिलर हैं. ऐसे में आज हम आपको अक्टूबर के महीने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज से रूबरू करवाते हैं. 

यह भी पढ़ें

वेयरवोल्फ बॉय नाइट

मार्वल स्टूडियोज की एक काल्पनिक हॉरर थ्रिलर वेब सीरीज है. सीरीज की कहानी एक राक्षस शिकारी की है जो अपने नेता की मौत के बाद एक रात छाया से उभरती है. वह अंधेरी शक्तियों को जीतने के लिए एक घातक संघर्ष की ओर ले जाती है. वेयरवोल्फ बॉय नाइट 7 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी, जिसके दर्शकों का अच्छी रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

प्रे

यह फिल्म एक कोमांच योद्धा की है. जो एक घातक, रहस्यमय विदेशी शिकारी से बचाने के लिए उसके संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है. अंग्रेजी भाषा की यह फिल्म भी 7 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है.

बारबेरियन 

यह फिल्म इस साल की शुरुआत में अमेरिका के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. लेकिन इस हॉरर ड्रामा फिल्म को भारत में सीधे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है. यह फिल्म इस महीने रिलीज होगी. 

रोजलाइन

यह रोमियो और जूलियट की कहानी से प्रेरित एक लव स्टोरी ड्रामा है. रोजलाइन में कैटिलिन डेवर और काइल एलन सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 14 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. 

एक्सपोज्ड

इस वेब सीरीज की कहानी एक न्यूज एंकर की है. एक शक्तिशाली स्थानीय राजनेता का साक्षात्कार लेने के बाद पत्रकार ग्रीशमा का संतुलित जीवन उल्टा हो जाता है. बहुत सारे रोमांच और भावनाओं के साथ स्पाइन चिलिंग ड्रामा देखने को मिलता. साउथ सिनेमा की यह वेब सीरीज 6 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है.

अमिताभ बच्‍चन का 80वां जन्‍मदिन, प्रशंसकों का मुस्‍कान के साथ किया अभिवादन

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट