Epic Collaboration: YRF करेगा राजश्री की ‘ऊंचाई’ को डिस्ट्रीब्यूट, एक बार फिर ‘हम आपके हैं कौन’ की स्ट्रेटजी

[ad_1]

हाइलाइट्स

’ऊंचाई’ को YRF करेगा डिस्ट्रीब्यूट.
’हम आपके हैं कौन’ से जुड़ा है डिस्ट्रीब्यूशन.

मुम्बई. बॉलीवुड में फिल्मों से इतर पर्दे के पीछे भी काफी खास बॉन्डिंग रहती है. इसकी झलक कई बार देखने को भी मिलती है. ऐसा ही एक खास रिश्ता यश राज फिल्म्स (YRF) और राजश्री प्रोडक्शन (Rajshree Production) के बीच भी है. सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) जल्द ही फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) को लेकर दर्शकों के बीच होंगे. अब इसे लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि राजश्री प्रोडक्श की इस फिल्म को यश राज फिल्म्स इंडिया और ओवरसीज में डिस्ट्रीब्यूट करेगी.

यह पहला मौका है जब सूरज बड़जात्या की फिल्म में अमिताभ बच्चन काम कर रहे हैं. ऐसे में दोस्ती की दास्तां पर आधारित यह फिल्म काफी खास है. अब यश राज फिल्म्स की ओर से भी दोस्ती की मिसाल पेश की जा रही है. बॉलीवुड हंगामा में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, यह पहला मौका होगा जब आदित्य चोपड़ा का प्रोडक्शन हाउस राजश्री प्रोडक्शन की किसी फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट करेगा.

‘हम आपके हैं कौन’ की तर्ज पर…
खबर के अनुसार, राजश्री प्रोडक्शन उनकी 1994 में आई फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ (Hum Aapke Hai Kaun) की तर्ज पर इस फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट करेगा. यानी फिल्म ‘ऊंचाई’ को पहले सप्ताह में लिमिटेड स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा. इसके बाद जैसे जैसे इस फिल्म की डिमांग बढ़ेगी, उसके अनुरूप स्क्रीन भी बढ़ती जाएंगी. जानकारी के अनुसार, ‘ऊंचाई’ को भारत में 600 से 700 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा वाईआरएफ (YRF) ओवरसीज में भी इस फिल्म को रिलीज करेगा.

गौरतलब है कि वाईआरएफ ने इंडस्ट्री में अपने 50 साल पूरे कर लिए हैं. वहीं, राजश्री प्रोडक्शन 75 साल पूरे कर चुका है. ऐसे में दो बड़े प्रोडक्शन हाउस का यूं साथ आना अपने आप में बड़ी बात है. फिल्म ‘ऊंचाई’ 11 नवम्बर को रिलीज होगी. फिल्म में अमिताभ के अलावा अनुपम खेर, बोमन ईरानी, सारिका, नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा भी अहम रोल में हैं.

Tags: Amitabh Bachachan, Parineeti chopra, Yash raj

[ad_2]

Source link

Leave a Comment