Film Modi Ji Ki Beti Trailer Goes Viral On Social Starrer By Avni Modi – इस लड़की का किडनैप कर पाकिस्तान ले गए आतंकवादी, जब पूछा नाम तो बोल

[ad_1]

इस लड़की का किडनैप कर पाकिस्तान ले गए आतंकवादी, जब पूछा नाम तो बोल- 'मोदी जी की बेटी', देखें वीडियो

इस लड़की का किडनैप कर पाकिस्तान ले गए आतंकवादी

नई दिल्ली:

इन दिनों एक नई फिल्म की काफी चर्चा हो रही है. जिसका का नाम ‘मोदी जी की बेटी’ है. यह फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई थी. मंगलवार को फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसके बाद से यह तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें विक्रम कोचर, तरुण खन्ना, पितोबाश त्रिपाठी और अवनि मोदी सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि यह फिल्म दर्शकों को खूब हंसाने वाली है. 

यह भी पढ़ें

फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है, जो खुद को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेटी होने का दावा करती है. इस बात का पता पाकिस्तान अधिकृत कश्‍मीर में ट्रेनिंग ले रहे दो लोगों आतंकी को लग जाता है दोनों बेवकूफ आतंकी उस लड़की को पीएम मोदी की बेटी समझकर किडनैप करके पाकिस्तान ले आते हैं. जिसके बाद मोदी जी की बेटी उनकी हालत खराब कर देती है. ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म के डायलॉग्स भी दर्शकों को खूब हंसाने वाले हैं. 

आपको बता दें कि फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ में पीएम मोदी की बेटी की भूमिका अवनि मोदी कर रही हैं. यह फिल्म अगले महीने 14 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स और इस फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे  हैं. साथ ही कमेंट कर फिल्म की तारीफ कर रहे हैं.

जन्मदिन पर महेश भट्ट के घर पहुंचे आलिया और रणबीर कपूर



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट