Gauri Khan Gave Advice To Daughter Suhana On Dating Two Boys Koffee With Karan Season 7 Video Viral – सुहाना की डेटिंग को लेकर मां गौरी खान ने करण जोहर के शो पर किया बड़ा खुलासा, बोलीं

[ad_1]

सुहाना की डेटिंग को लेकर मां गौरी खान ने करण जोहर के शो पर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 2 लड़कों को...

करण के शो पर पहुंची गौरी

नई दिल्ली :

करण जोहर का शो ‘कॉफ़ी विद करण 7’ इस समय हर तरफ छाया हुआ है. इस सीजन शो पर पहुंचने वाले सभी सितारे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. इस सीजन को लेकर खबर आई थी कि शाहरुख खान इस बार शो का हिस्सा नहीं बनेंगे. ऐसे में उनकी जगह गौरी खान को शो पर देखा गया. गौरी खान, भावना पांडे और महीप कपूर के साथ करण जोहर के चैट शो पर पहुंचीं. इस दौरान का एक वीडियो क्लिप इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें गौरी कुछ बेहद ही दिलचस्प खुलासे करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में गौरी अपनी बेटी सुहाना को खास एडवाइस देती भी दिखीं. 

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे वीडियो में करण जोहर गौरी से पूछते हैं, ‘एक एडवाइस जो आपने सुहाना को डेटिंग को लेकर दी’. जिस पर गौरी कहती हैं, ‘एक समय पर दो लड़कों को कभी डेट मत करना’. करण ने गौरी से पूछा कि अगर आपकी और शाहरुख की लव स्टोरी को फिल्म का टाइटल देना पड़े तो क्या टाइटल देंगी. जिस पर गौरी ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ फिल्म का नाम लेती हैं और कहती हैं कि यह फिल्म उनकी फेवरेट है. इस वीडियो के एक राउंड में गौरी शाहरुख खान को कॉल करती हुई भी देखी जा सकती हैं. कुल मिलाकर प्रोमो देखकर लग रहा है कि यह एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है. 

इससे पहले जब करण के शो पर कैटरीना कैफ ‘फोन भूत’ के स्टार कास्ट के साथ पहुंची थीं तो उन्होंने भी अपनी लव लाइफ के बारे में काफी कुछ बताया था. कॉफ़ी विद करण के इस एपिसोड में करण जोहर भावना पांडे और महीप कपूर से भी दिलचस्प सवाल करते नजर आएंगे. 

VIDEO: आशा भोंसले पोती जनाई के साथ मुंबई के बांद्रा में डिनर डेट के लिए पहुंची

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट