Goodbye Box Office Collection Day 5 Amitabh Bachchan Rashmika Mandanna Film Big Flop Earns Very Less On Day Fifth

[ad_1]

Goodbye Box Office Collection Day 5: फिसड्डी साबित हुई अमिताभ-रश्मिका की 'गुडबाय', 5th डे पर रहा बस इतना कलेक्शन

Goodbye Box Office Collection Day 5

नई दिल्ली :

पुष्पा गर्ल रश्मिका मंदाना को इस बात की उम्मीद थी कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुडबाय के जरिए बॉलीवुड में उनका कदम रखना उनके लिए फायदेमंद साबित होगा, लेकिन उनकी उम्मीदों के विपरीत उनका बॉलीवुड डेब्यू अब फ्लॉप होता दिख रहा है. वह इसलिए कि रिलीज के पहले दिन से ही गुडबाय बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कलेक्शन नहीं कर पा रही है और इस वजह से फिल्म फ्लॉप होने की ओर बढ़ चली है. बाकी दिनों की तरह ही रिलीज के पांचवें दिन भी गुडबाय का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बेहद निराशाजनक रहा.

यह भी पढ़ें

विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म गुडबाय का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आया था. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही थी कि अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी और यह अच्छा कारोबार भी कर लेगी. हालांकि, रिलीज होने के बाद से ही ठीक इसका उल्टा देखने के लिए मिला है. रिलीज के पांचवें दिन भी फिल्म मुश्किल से एक करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल हो पाई. रिलीज के चौथे दिन भी गुडबाय की कमाई लगभग एक करोड़ रुपये की ही रही थी.

एकता कपूर ने फिल्म गुडबाय को प्रोड्यूस किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अलावा पावली गुलाटी, शिविन नारंग और साहिल मेहता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. साथ ही फिल्म में सुनील ग्रोवर भी दर्शकों को हंसाते नजर आए हैं. रश्मिका मंदाना ने गुडबाय में वकील तारा की भूमिका निभाई है. अमित त्रिवेदी ने फिल्म में संगीत दिया है. क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यूज मिलने के बावजूद गुडबाय बड़ी तादाद में दर्शकों को अपनी ओर खींच पाने में नाकाम रही है.

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट