Happy Birthday Raveena Tandon: आज भी रवीना टंडन के इस गाने पर थिरकते नजर आते हैं लोग

[ad_1]

मुंबई.  रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज अपना 50वां बर्थडे मना रही हैं. रवीना अपने परिवार के साथ ही अपना बर्थडे मनाने वाली हैं. वह अपने पति अनिल थडानी और चारों बच्चों छाया टंडन, पूजा टंडन, राशा थडानी और रणबीर वर्धन थडानी के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगी. अपने जन्मदिन की योजनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, “मैंने अभी तक योजना नहीं बनाई है लेकिन अगर मुझे कोई सरप्राइज देता है तो मुझे बहुत खुशी होती है”.

रवीना टंडन का जन्म मुंबई में 26 अक्टूबर 1972 को हुआ था. रवीना जाने-माने निर्माता-निर्देशक रवि टंडन और वीना टंडन की बेटी हैं. उन्होंने 1991 में आई फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें ‘फिल्म फेयर’ अवार्ड से नवाजा गया था. उसके बाद रवीना ने ‘मोहरा’, ‘दिलवाले’ और ‘लाडला’ सहित कई हिट फिल्में दीं. उनके आइकोनिक गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ को आज भी दर्शक भूला नहीं पाए हैं. इस गाने में उन्होंने अपने डांस मूव्स से सबको दीवाना बना दिया था.

रवीना टंडन और गोविंदा की केमिस्ट्री को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. उनकी फिल्म ‘अंखियों से गोली मारे’ और ‘किसी डिस्को में जायें’ गाने को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. इस एक्ट्रेस ने ‘अरण्यक’ से अपना ओटीटी डेब्यू किया था और उन्हें उनकी भूमिका के लिए काफी सराहना मिली थी. वह ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में भी नजर आई थीं.

अपनी उपलब्धियों से संतुष्ट हैं रवीना
50 वर्षीय एक्ट्रेस  के पास इस खास दिन पर जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ है. वह अपनी उपलब्धियों से काफी संतुष्ट है. उन्होंने कहा, “हर साल मुझे एहसास होता है कि मैंने अपने लिए, अपने परिवार और अपने दर्शकों के लिए कितना कुछ हासिल किया है. मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. मैं इस दिन को पाकर धन्य महसूस करती हूं. दर्शकों ने भी मुझे बहुत सराहना दी है”.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन, बिनॉय गांधी की ‘घुड़चड़ी’ और अरबाज खान की ‘पटना शुक्ला’ सहित कई सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.

Tags: Bollywood actress, Entertainment news., Raveena Tandon

[ad_2]

Source link

Leave a Comment