IND Vs SL Sri Lanka Defeat India In Asia Cup 2022 After Pakistan Film Stars Once Again Expressed Grief

[ad_1]

IND vs SL: पाकिस्तान के बाद अब श्रीलंका से हारा भारत, फिल्मी सितारों ने एक बार फिर जताया दुख

IND vs SL: पाकिस्तान के बाद अब श्रीलंका से हारा भारत

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के बाद एशिया कप 2022 टी20 में भारत अब श्रीलंका से हार गया है. एशिया कप की इस सीरीज में भारत का यह चौथा मैच था. इस मैच में भारतीय टीम ने अपनी बैटिंग का शानदार प्रदर्शन दिखाया. लेकिन टीम की बॉलिंग कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. जिसके कारण भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने 72 रनों की आक्रामक पारी खेली. लेकिन वह किसी काम न आ सकी. वहीं भारत की इस हार पर एक बार फिर से देश में शोक का मौहाल है. कई फिल्मी सितारों ने भी इस हार पर दुख जताया है.

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने 41 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली. अपनी पारी के दौरान रोहित ने 5 चौके और 4 छक्के लगाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 175 का रहा. अपनी इस शानदार पारी के चलते रोहित शर्मा ने कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए. भारतीय टीम को हालांकि शुरुआती झटके जल्दी ही लग गए थे केएल  राहुल और विराट कोहली इस मैच में कुछ नहीं कर पाए थे. भारत को इस मैच में किसी भी हालत में जीत हासिल बेहद जरूर था, क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम एक मुकाबला सुपर 4 में हार चुकी है और अब श्रीलंका और अफगानिस्तान के खिलाफ किसी भी हालत में जीत हासिल टीम के लिए बेहद जरूरी था.

श्रीलंका ने इस मैच में टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था लंका ने भारत को दो शुरुआती झटके दिए जिसमें विराट कोहली और केएल राहुल जल्दी आउट हो गए थे.  विराट कोहली के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके आलोचकों ने मोर्चा खोल दिया. विराट कोहली के लिए इस मैच में रन बनाना उनकी फॉर्म के लिए बेहद जरूरी था .

मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह- सुबह दिखीं एक्ट्रेस काजोल



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट