Ishaan Khatter Show The Glimpse Of His Beautiful House Watch Video

[ad_1]

आलीशान घर में रहते हैं शाहिद कपूर के भाई  ईशान खट्टर, इंटीरियर और व्यू देख कर फिदा हुए फैंस

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने दिखाया अपना शानदार घर

नई दिल्ली :

Ishaan Khattar House Video: बॉलीवुड में जब भी किसी यंग, डैशिंग और बेहतरीन एक्टर भाइयों की जोड़ी का जिक्र होता है, तो दिमाग में सबसे पहला नाम शाहिद कपूर और ईशान खट्टर का ही आता है. दोनों ही भाई बॉलीवुड में अपनी धाक जमाए बैठे हैं. जहां शाहिद कपूर ‘इश्क विश्क’ से लेकर ‘कबीर सिंह’ तक लगभग 2 दशक से इंडस्ट्री के टॉप एक्टर में से एक हैं, तो वहीं 26 वर्षीय उनके भाई ईशान खट्टर ने भी कुछ ही सालों में खूब सक्सेस हासिल की है. हाल ही में ईशान ने अपने लिए मुंबई में एक शानदार घर लिया है, जिसका इंटीरियर उन्होंने अपने फैंस को दिखाया. इस आलीशान घर के इंटीरियर को देखकर उनकी लैविश लाइफ स्टाइल साफ नजर आ रही है. आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो.

यह भी पढ़ें

ऐसा है ईशान का आलीशन घर

यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं ईशान खट्टर अपने घर में सभी का स्वागत कर रहे हैं. ईशान ने अपने लिविंग रूम से लेकर बेडरूम और मीडिया रूम तक अपने आलीशान घर का कोना कोना फैंस को दिखाया. उन्होंने बताया कि उन्हें अपने घर में मॉडर्न टच तो पसंद है, लेकिन उन्हें ओल्ड स्कूल क्लासिक चीजें भी भाती हैं और उन्होंने अपने घर का कॉन्बिनेशन भी इसी तरह से मॉडर्न और क्लासिक दोनों रखा है. उनके घर की बालकनी से शानदार सी व्यू नजर आता है, जहां पर ईशान को कॉफी पीना सबसे ज्यादा पसंद है.

इंटीरियर ने रखा ईशान की पसंद का ध्यान

इस वीडियो में ईशान खट्टर के साथ उनकी इंटीरियर डिज़ाइनर भी नजर आ रही हैं, जो बता रही हैं कि उन्होंने किस तरह से ईशान खट्टर के घर का इंटीरियर किया है. उन्होंने हर छोटी-बड़ी चीजों का ध्यान रखा है और ईशान के व्यक्तित्व से मिलती-जुलती चीजें यहां व्यवस्थित की हैं. वहीं, ईशान अपने ड्राइंग रूम को दिखाते हुए बताते हैं कि उनका सोफा बेहद ही कंफर्टेबल और क्लासिक लेदर का बना हुआ है. साथ ही इसके साथ जो टेबल है वह पॉपअप टेबल है. यानी कि सेंटर टेबल होने के साथ ही आप इसे उठाकर स्टडी टेबल, कॉफी टेबल या कुछ और भी बना सकते हैं और इसके अंदर कई सारा सामान भी स्टोर कर सकते हैं.

मीडिया रूम में हैं ईशान के सभी अवॉर्ड्स

इसके साथ ही ईशान खट्टर का डायनिंग एरिया भी बहुत खूबसूरत है. यहां डार्क ब्राउन कलर की लंबी सी टेबल लगी है. इस रूम में चेयर के साथ-साथ एक बड़ा सा सोफा भी लगाया गया है. वहीं ईशान खट्टर की इंटीरियर डिजाइनर बताती हैं कि ईशान के लिए एक स्पेशल मीडिया रूम बनाया गया है, जहां पर लो सेटिंग बैड के साथ एक बड़ा सा टीवी, उनके कई सारे अवॉर्ड्स और एंटीक इंटीरियर वाले शो पीस लगाए हुए है.

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट