Jennifer Winget, Nakuul Mehta And Ashish Chowdhary Praise Drashti Dhamis ZEE5 Web Series, Duranga

[ad_1]

जेनिफर विंगेट, नकुल मेहता और आशीष चौधरी ने द्रष्टि धामी की ZEE5 वेब सीरीज़, दुरंगा की प्रशंसा की...

दुरंगा की कर रहे हैं सभी प्रशांसा

नई दिल्ली :

गोल्डी बहल द्वारा निदेशित, रोमांटिक थ्रिलर कोरियाई श्रृंखला, फ्लावर ऑफ एविल का आधिकारिक रूपांतरण है और इसमें गुलशन देवैया और दृष्टि धामी मुख्य भूमिकाओं में हैं. ‘दुरंगा – टू शेड्स ऑफ ए लाइ’ शीर्षक से, श्रृंखला एक अनूठी प्रेम कहानी को सामने लाती है जहां संमित पटेल (गुलशन देवैया द्वारा अभिनीत) आदर्श पुरुष, पिता और पति के रूप में दिखाई देते हैं. हालांकि, क्या यह आदमी सच होने के लिए बहुत अच्छा है? इस बीच, सम्मित की इंस्पेक्टर पत्नी, इरा (दृष्टि धामी द्वारा अभिनीत) एक मनोरोगी सीरियल किलर बाला के संदिग्ध साथी द्वारा उसकी आत्महत्या के बीस साल बाद, खूनी नकलची हत्याओं की एक श्रृंखला की जांच शुरू करती है. यह मामला इरा को उसके पति के अतीत के बारे में चौंकाने वाले खुलासे की ओर ले जाता है और उसके आदर्श परिवार को नष्ट करने की धमकी देता है.

यह भी पढ़ें


जेनिफर विंगेट ने कहा, “मैंने पहले दो एपिसोड देखे और यह शानदार लग रहा है। प्रदर्शन महान हैं। शो में वह साज़िश और तीव्रता है जिसकी एक सस्पेंस शो को जरूरत होती है। यह लड़की [दृष्टि धामी] एक सुपरस्टार है और उसने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। तो, मुझसे 5 सितारे। कृपया ZEE5 पर दुरंगा देखें। यह एक शानदार शो है, और द्रष्टि ने इसे फिर से खत्म कर दिया है।”

अभिनेता आशीष चौधरी ने कहा, “दुरंगा के बारे में वास्तव में मेरी दिलचस्पी यह है कि यह पहला आधिकारिक कोरियाई रूपांतरण है, और मुझे वास्तव में के नाटक पसंद हैं. मुझे लगता है कि ZEE5 बहुत अच्छा काम कर रहा है. टीम अपने प्लेटफॉर्म को गति देने के लिए बेहतरीन काम कर रही है और मैं देख रहा है कि ZEE5 से कुछ अच्छा कंटेंट सामने आ रहा है. साथ ही, मैं प्रदीप सरकार का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, इसलिए कुल मिलाकर, दुरंगा ने वास्तव में मेरे लिए काम किया.

नकुल मेहता ने कहा, ‘मैं दृष्टि और गुलशन दोनों से प्यार करता हूं. दृष्टि मेरी एक प्रिय मित्र है और उसने दुरंगा में इंस्पेक्टर इरा के रूप में बहुत अच्छा काम किया है, जो अब ZEE5 पर स्ट्रीमिंग हो रही है.”

VIDEO: Airport Traffic: गौरी खान, विक्की कौशल, श्रेया घोषाल और कई सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट