Mili Movie Leak: जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘मिली’ हुई ऑनलाइन लीक

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘मिली (Mili)’ आज यानी 4 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ऐसे में ‘मिली’ के मेकर्स को फिल्म से अच्छे-खासे कलेक्शन की उम्मीद है।

लेकिन अब मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल जाह्नवी कपूर की फिल्म, रिलीज के कुछ ही घंटों में ही तमिलरॉकर्स और टोरेंट जैसी पाइरेसी साइट्स पर लीक हो गई है। इससे मेकर्स को करोड़ों रुपये का चूना लगने वाला है।

बता दें कि 4 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्में रिलीज हुई हैं, जिनमें जाह्नवी कपूर की ‘मिली’, कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म ‘फोन भूत’ और सोनाक्षी सिन्हा की ‘डबल एक्सएल’ रिलीज हुई है। ऐसे में इन तीनों फिल्मों की सीधी टक्कर देखने को मिल रही है।

जाह्नवी कपूर और सनी कौशल की फिल्म ‘मिली’ को हिट होने के लिए 50 करोड़ रुपये की जरूरत है। जाह्नवी कपूर की इस फीमेल सेंट्रिक फिल्म को तैयार करने में 30 करोड़ रुपये की लागत लगी है तो वहीं इसका मेकिंग और प्रमोशनल कॉस्ट 20 करोड़ रुपये है। इतने बड़े बजट के बावजूद फिल्म ने ओपनिंग डे पर सुस्त शुरुआत की है। हालांकि अब फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से कलेक्शन पर भी बड़ा प्रभाव पड़ेगा।

फिल्म ‘मिली’ की बात करें तो मथुकुट्टी जेवियर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा एक्टर सनी कौशल भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं।

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट