Kangana Ranaut ने Shah Rukh Khan की फिल्म ‘पठान’ की तारीफ, कहा – ऐसी फिल्में चलनी चाहिए (Watch Video)

Pathaan: शाहरुख खान स्टारर एक्शन फिल्म पठान गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को हर तरफ से प्यार मिल रहा है. क्रिटिक्स से लेकर दर्शक और सेलेब्स भी इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं.

अब कंगना रनौत भी आगे आई हैं और उन्होंने पठान की तारीफ की है. कंगना ने इमरजेंसी की रैप अप पार्टी के मौके पर कहा कि पठान अच्छा कर रही है. इस तरह की फिल्में चलनी चाहिए और मुझे लगता है कि जो हमारे हिंदी सिनेमा वाले पीछे रह गए हैं, अब हर इंसान अपने लेवल से अच्छी कोशिश कर रहा है. Kriti Sanon ने हॉट कटआउट ड्रेस पहन गिराई बिजली, एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं मोह लेंगी आपका दिल (View Pics)

देखें वीडियो:

Girlytalks आपके लिए नवीनतम ताज़ा समाचार, वायरल रुझान और सोशल मीडिया समाचार लाता है। आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाली हर सामग्री के बारे में सीधी जानकारी यहीं मिल जाएगी। ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट Girlytalks के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.

Leave a Comment