Kangana Ranaut Defamation Case: कंगना रनौत ने कोर्ट से की गुजारिश, बोलीं- ‘बहन रंगोली चंदेल का बयान हो दर्ज’

[ad_1]

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने गीतकार और लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के दायर मानहानि शिकायत (Defamation Case) में नया मोड़ लिया है. बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ ने मुंबई की एक अदालत का दरवाजा खटखटाया है और इस केस में अपनी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का बयान दर्ज करने के लिए कोर्ट से गुजारिश की है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आरआर खान को ये आवेदन दिया है. आवेदन कंगना के वकील एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी ने शुक्रवार को दाखिल किया है. कोर्ट ने मामले को 11 अगस्त के लिए आदेश के लिए रखा है. कंगना पिछले महीने मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हुईं थीं. उन्होंने पूरे मामले में खुद को निर्दोष बताया था.

इस महीने की शुरुआत में, कंगना अदालत के सामने पेश हुईं और मामले में खुद को दोषी नहीं ठहराया. नवंबर 2020 में जावेद अख्तर के उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद यह अदालत में उनकी तीसरी पेशी थी.

कार्यवाही शुरू होने से पहले, उनके वकील ने अदालत से अनुरोध किया कि वे सभी को जाने के लिए कहें क्योंकि उनका मुवक्किल मीडिया ट्रायल नहीं चाहता था, कंगना ने अपने दायर क्रॉस-शिकायत में अपना सत्यापन बयान भी दर्ज किया. काउंटर शिकायत में उनका बयान दर्ज करने के लिए उन्हें अप्रैल में बंद कमरे में कार्यवाही के लिए एक आदेश दिया गया था.

ये है मामला
जावेद अख्तर ने नवंबर 2020 में कोर्ट में एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि कंगना ने टेलीविजन पर प्रसारित एक साक्षात्कार के दौरान उनके खिलाफ अपमानजनक बयान दिया था, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को कथित तौर पर नुकसान पहुंचा. अपनी शिकायत में उन्‍होंने दावा किया कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में मौजूद एक ‘गुट’ का जिक्र करते हुए कंगना ने साक्षात्कार के दौरान उनका नाम घसीटा था.

Tags: Javed akhtar, Kangana Ranaut

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट