Kantara Imdb Rating Rishab Shetty Film Turned Out To Be A Big Bang Than KGF 2 And RRR Becomes Highest Rated Indian Film On IMDb

[ad_1]

KGF-2 और RRR से भी बड़ी धमाकेदार निकली साउथ की ये फिल्म, IMDb की रेटिंग जान तुरंत करेंगे टिकट बुक

KGF-2 और RRR से भी बड़ी धमाकेदार निकली साउथ की ये फिल्म

नई दिल्ली:

इस साल बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की कई फिल्में रिलीज हुई हैं. इनमें से कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर न केवल दर्शकों के दिलों को जीता, बल्कि शानदार कमाई भी की. इस साल शानदार कमाई करने वाली फिल्मों में केजीएफ चैप्टर-1, ब्रह्मास्त्र, आरआरआर और पीएस-1 सहित कई फिल्में हैं, लेकिन अब जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह कन्नड़ फिल्म कांतारा है. जिसने न केवल इस साल की फिल्मों बल्कि भारत की कई फिल्मों को एक पीछे छोड़ दिया है. 

यह भी पढ़ें

30 सितंबर को रिलीज हुए ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा कन्नड़ भाषा में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. अब इसको हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया गया है. मेकर्स को इन भाषाओं में भी फिल्म की शानदार कमाई होने की उम्मीद है. वहीं दूसरी ओर रेटिंग के मामले में भी कांतारा ने भारत की कई फिल्मों धूल चटा दी है. अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 को पीछे छोड़ते हुए कांतारा आईएमडीबी पर इस साल की सबसे ज्यादा रेटिंग हासिल करने वाली भारतीय फिल्म भी बन गई है. 

हाल ही में इस फिल्म ने आईएमडीबी पर 9.4 की रेटिंग हासिल की है, जो किसी भारतीय फिल्म के लिए सबसे ज्यादा है. इससे पहले इस साल सबसे ज्यादा आईएमडीबी पर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को 8.4 और निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर को 8 रेटिंग मिली थी. आपको बता दें कि फिल्म कांतारा निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन: 1 के साथ रिलीज़ हुई थी और अभी भी टिकट खिड़की पर बहुत अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही. अब फिल्म के हिंदी, तमिल और तेलुगु वर्जन से उम्मीदें लगाई जा रही है.

Bollywood Gold: Pakeezah के गाने में कौन थी वो Actress जो बनी Meena Kumari?

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट