Kartik Aaryan Freddy Will Release On OTT Platform Despite Giving A Blockbuster Success With Bhool Bhulaiyaa 2

[ad_1]

कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' के सुपरहिट होने के बावजूद ओटीटी पर आएगी फ्रेडी, बॉलीवुड एक्टर ने यूं उड़ाया मजाक

कार्तिक आर्यन की फ्रेडी ओटीटी पर होगी रिलीज

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में जब फ्लॉप हो रही थी, उस दौरान कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2′ हिट हुई थी. हालांकि अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फ्रेडी’ ओटीटी पर रिलीज होगी. इस पर लोग सोशल मीडिया पर काफी बयानबाजियां कर रहे हैं. जाने माने फिल्म समीक्षक और एक्टर केआरके ने अपनी हालिया ट्विट में लिखा है, कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म Freddy सीधे Hotstar पर रिलीज होगी, कोई तो है हॉटस्टार में जो माल बना रहा है. भूल भुलैया 2 की शानदार सफलता के बाद भी अगर उनकी फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं हो रही है, तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फ्रेडी कितनी खराब फिल्म है! वे ऐसी फिल्म बनाते ही क्यों हैं? 

यह भी पढ़ें


बता दें कि कुछ महीने पहले खबर आई थी कि फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी. इसके लिए कुछ कीमत की पेशकश की भी अफवाहें थीं. बाद में यह भी रिपोर्ट आया कि ओटीटी प्लेटफॉर्म निर्माता इस कीमत पर फिल्म लेने को तैयार नहीं हुए. दरअसल ओटीटी फिल्म निर्माता भी फिल्मों पर अंधाधुंध पैसा खर्च करने को तैयार नहीं हैं.

दरअसल फ्रेडी के मेकर्स ने इसको रिलीज करने के लिए कई ओटीटी प्लेटफॉर्म से संपर्क किया, लेकिन ओटीटी ने सीधे उनकी फिल्म को लेने से मना कर दिया है. उनका कहना है कि पहले निर्माता इस फिल्म को थियेटर में रिलीज करें. दरअसल धमाका के ओटीटी पर फ्लॉप होने के बाद प्लेटफॉर्म की इसमें दिलचस्पी नहीं हैं.

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पेरिस हिल्टन



[ad_2]

Source link

Leave a Comment