Katrina Kaif की ‘फोन भूत’ में चिकनी चुड़ैल का चला जादू, सिद्धांत और ईशान से है खास कनेक्शन

[ad_1]

मुंबई: Katrina Kaif Starrer Phone Bhoot Dialogue Promo: कैटरानी कैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. कुछ ही दिनों में फिल्म रिलीज होने वाली है. कैटरीना फिल्म के प्रमोशन को लेकर भी काफी बिजी हैं. अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने में एक्ट्रेस कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं. फिल्म ‘फोन भूत’ में कैटरीना चुड़ैल की भूमिका में हैं. लेकिन फिल्म में एक और चुड़ैल है जो हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में नजर आ रही हैं.

फिल्म फोन भूत का ट्रेलर और गाने दोनों ही सामने आ चुके हैं. ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. ऐसे में शुक्रवार को फोन भूत का एक नया डायलॉग प्रोमो भी मेकर्स ने जारी किया है, जिसमें फिल्म की दूसरी चुड़ैल की झलक दिखाई गई है. लेकिन प्रोमो दिखाई गई यह चुड़ैल इंसानों को नहीं डराती बल्कि खुद ही उनसे डरती नजर आ रही है. फिल्म में हीरो के किरदार में नजर आने वाले ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी को देखकर तो ये चुड़ैल भाग जाती है. वैसे फिल्म में इस चड़ैल का नाम बेहद अनोखा है. प्रोमो में इंट्रोड्यूस कराया गया है कि ये चिकनी चुड़ैल है.

इंसानों से दूर भागती है चिकनी चुड़ैल
सस्पेंस और थ्रीलर से भरपूर फिल्म ‘फोन भूत’ में चिकनी चुड़ैल का किरदार शीबा चड्ढा निभा रही हैं. उन्होंने फिल्म का नया प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर भी शेयर किया है, जो कि काफी मजेदार है. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सिद्धांत और ईशान की कार से चिकनी चुड़ैल टकरा जाती है. इसके बाद ये दोनों चुड़ैल के उल्टे पैर सीधे करने में बिजी हो जाते हैं और बेचारी चिकनी चुड़ैल को इतना परेशान करते हैं कि वह इनसे डर कर भागने लगती है.

‘फोन भूत’ इस दिन होगी रिलीज
हॉरर कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘फोन भूत’ 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के डायरेक्शन की कमान गुरमीत सिंह संभाल रहे हैं. इसकी कहानी रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने लिखी है. बात अगर इस फिल्म की स्टाराकास्ट की करें तो कैटरीना कैफ के अलावा इसमें शीबा चड्ढा, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी अहम भूमिका में हैं.

Tags: Entertainment news., Katrina kaif



[ad_2]

Source link

Leave a Comment