Katrina Kaif Is Visiting Ranveer Singhs Profile For Thirst Trap Reveals In Koffee With Karan Season 7 Video Viral – पति नहीं इस एक्टर के प्रोफाइल को विजिट कर रही हैं कैटरीना कैफ, फैन्स चुटकी लेते हुए बोले

[ad_1]

पति नहीं इस एक्टर के प्रोफाइल को विजिट कर रही हैं कैटरीना कैफ, फैन्स चुटकी लेते हुए बोले- विक्की को बुरा लगेगा

कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

करण जोहर का कॉफी विद करण इस समय खूब सुर्खियों में है. इस सीजन कई जाने-माने सितारे अपनी जिंदगी और लव लाइफ के बारे में इस शो पर खुलासा करते हुए देखे जा चुके हैं. ऐसे में कॉफी विद करण के दसवें एपिसोड में सुपरस्टार कैटरीना कैफ अपने को-स्टार्स ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काउच पर पहुंचीं, जहां उन्होंने खूब मस्ती की. सीजन की इस पहली तिकड़ी ने ब्रोमांस, लव इंटरेस्ट और सुहागरात जैसे कॉन्सेप्ट पर खुलकर चर्चा की, जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे वीडियो में करण जोहर तीनों से सवाल-जवाब करते नजर आ रहे हैं. कैटरीना, सिद्धांत और ईशान करण के सवालों का मजेदार जवाब देते दिख रहे हैं. करण जोहर कैटरीना से कहते हैं कि अलिया भट्ट जब आई थीं तो उन्होंने कहा था कि, “सुहागरात जैसा कोई कॉन्सेप्ट नहीं होता”. जिस पर कैट कहती हैं, “सुहाग दिन भी तो सकता है”. कैटरीना के इस जवाब को सुन सिद्धांत और ईशान हैरान रह जाते हैं. वहीं जब करण जोहर सिद्धांत से उनकी लव लाइफ के बारे में पूछते हैं तो सिद्धांत खुद को सिंगल बताते हैं. वे कहते हैं, “मैं इतना सिंगल हूं कि मेरे साथ रह-रह कर ईशान भी सिंगल हो गया है”. गौरतलब है कि ईशान खट्टर अनन्या पांडे को डेट कर रहे थे, जिनसे उनके ब्रेकअप की खबर बीते दिनों आई थी. 

इसके बाद करण ईशान से पूछते हैं कि उनके मुताबिक इंडस्ट्री का इस समय सेक्सिएस्ट बैचलर कौन है? जिस पर वे करण जोहर का नाम लेते हैं. इस पर करण कहते हैं, “मुझे उस नजर से कभी किसी ने देखा नहीं”. फिर करण कैटरीना से पूछते हैं कि वे अपने थर्स्ट ट्रैप के लिए किसका इंस्टा प्रोफाइल विजिट करती हैं? एक्ट्रेस जवाब देती हैं, “आजकल मैं रणवीर सिंह के पेज पर जा रही हूं”. कैटरीना के इस खुलासे के बाद लोग भी अपने मजेदार रिएक्शन देने लगे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “कैटरीना मैम रणवीर की प्रोफाइल मत देखो. विक्की को बुरा लगेगा”. 

इस तरह की ढेरों मस्ती इस छोटे से क्लिप में देखने को मिली. बता दें, कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म ‘फोन भूत’ 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कॉफी विद करण सीजन 7 के इस एपिसोड को आप गुरुवार को सुबह 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

VIDEO: Airport Traffic: गौरी खान, विक्की कौशल, श्रेया घोषाल और कई सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट