Khesari Lal Yadav And Shilpi Raj New Song Bondhu Teen Din Cross 80 Million Views On Youtube – खेसारी लाल यादव और शिल्पा राज के नए गाने ने मचाया गदर, दो लाख के पास पहुंचे व्यूज

[ad_1]

भोजपुरी सिनेमा का एक बड़ा नाम बन चुके सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव के लाखों चाहने वाले हैं, जो उनके गानों के इंतजार में टकटकी लगाए रहते हैं. ये इस स्टार का क्रेज ही है कि खेसारी लाल के गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचाने लगते हैं और सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड करने लगते हैं. खेसारी लाल का नया गाना ‘बोंधू तीन दिन 2.0‘ इन दिनों इंटरनेट की दुनिया में छाया हुआ है.

गाने पर आए डेढ़ करोड़ से अधिक व्यूज

भोजपुरी फिल्मों के साथ ही खेसारी लाल यादव आजकल अपने म्यूजिक एल्बम से लोगों को दिवाना बना रहे हैं. खेसारी लाल यादव का मोस्ट अवेटेड गाना ‘बोंधू तीन दिन 2.0‘ हाल में रिलीज हुआ, ये गाना हर दिन नए रिकॉर्ड्स बनाता दिख रहा है. सारेगामा हम भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ खेसारी का ये गाना महज कुछ दिनों में डेढ़ करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. खेसारी के फैंस इस गाने पर जमकर झूम रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

अर्शिया अर्शी और खेसारी का छाया जादू

खेसारी लाल के नए सॉन्ग ‘बोंधू तीन दिन 2.0‘ में एक बार फिर खेसारी लाल यादव और अर्शिया अर्शी एक साथ नजर आ रहे हैं. उनकी कमाल की केमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा को कई सुपरहिट गाने दिए हैं. ‘बोंधू तीन दिन 2.0‘ गाने के बोल बांग्ला, भोजपुरी और हिंदी को मिलाकर लिखे गए हैं. खेसारी लाल के फैंस गाने पर कमेंट करते हुए उन्हें सबसे बेहतरीन अभिनेता और गायक बता रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, आपके गायकी से में कयाल हो गया जय हो ट्रेंडिंग स्टार खेसारी भैया. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, आप भोजपुरी ही नहीं दुनिया के सुपर स्टार हैं.

एयरपोर्ट पर कैजुअल आउटफिट में पोज देते नजर आए रणवीर सिंह

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट