फेमस यूटूबर सौरभ जोशी के घर में हुई चोरी

अगर आप लोग भी सौरव जोशी के फैन है तो आप सभी के लिए एक बुरी खबर निकल कर आ रही है। अगर आप लोग भी सौरव जोशी का लगातार Vlog देखते होंगे तो आप सभी को पता होगा कि सौरव जोशी वर्तमान में अपने घर गए हुए हैं। लेकिन हल्द्वानी जिस कॉलोनी में रहते हैं उस घर में अभी-अभी चोरी हो गया है।

बताया गया है कि सौरभ जोशी के घर में सेंधमारी की गई है, लेकिन सौरभ जोशी का हल्द्वानी घर खाली होने के कारण जांच नहीं की गई है, इसलिए अभी तक शिकायत दर्ज नहीं की गई है। हल्द्वानी के मशहूर टीवी चैनल ने इस खबर का खुलासा किया है कि उनके घर में चोरी हो गई है।

इस हफ्ते की शुरुआत में, सौरभ जोशी अपने पूरे परिवार के साथ अपने पुराने घर का दौरा किया, और जब वह वापस आये, तो शिकायत करने के बाद ही पता चला कि उसका घर लूट लिया गया है! बताया गया है कि सौरव जोशी को जल्द से जल्द यहां आना होगा ताकि पता लगाया जा सके कि घर में चोरी हुई है या नहीं!

सौरभ जोशी एक youtuber है जो अपने दम पर है जबकि उसके यूट्यूब चैनल के 18 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। उनके ब्लॉग को भारत में प्रतिदिन 500000 से अधिक लोग देखते हैं और वह हर दिन सुबह 8:00 बजे वीडियो अपलोड करते हैं। हल्द्वानी के मशहूर टीवी चैनल ने इस खबर का खुलासा किया है कि उनके घर में चोरी हो गई है.

Leave a Comment