Laal Singh Chaddha Trends At Number 2 On The Global Non English Film List Only On Netflix

[ad_1]

लाल सिंह चड्ढा ने ओटीटी पर मचा डाली धूम, नेटफ्लिक्स पर 13 देशों में टॉप 10 में शामिल आमिर खान की फिल्म

लाल सिंह चड्ढा की ओटीटी पर धूम

नई दिल्ली :

‘लाल सिंह चड्ढा’ बेशक बॉक्स ऑफिस पर कोई करिश्मा नहीं कर सकी. लेकिन फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होते ही देश-दुनिया के दर्शकों के बीच अपनी मजबूत पहचान बनानी शुरू कर दी है. लाल सिंह चड्ढा ने 6 अक्टूबर, 2022 को नेटफ्लिक्स पर अपने प्रीमियर के बाद से दुनिया भर के दर्शकों से अविश्वसनीय प्यार, प्रशंसा और प्रशंसा प्राप्त की है. एक हफ्ते के भीतर, यह फिल्म भारत में नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 फिल्म और नंबर 2 गैर-अंग्रेजी फिल्म बन गई है. फिल्म को 6.63 मिलियन घंटे तक देखा गया है और दुनिया भर के 13 देशों में फिल्मों में शीर्ष 10 में शामिल है, जिसमें मॉरीशस, बांग्लादेश, सिंगापुर, ओमान, श्रीलंका, बहरीन, मलेशिया और यूएई शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, आमिर खान प्रोडक्शंस की लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान, करीना कपूर खान, मोना सिंह, नागा चैतन्य अक्किनेनी और मानव विज लीड रोल में हैं. नेटफ्लिक्स के साथ, प्रभावशाली कहानियों वाली भारतीय फिल्में सीमाओं को पार कर रही हैं और सभी भाषाओं में अच्छे सिनेमा का आनंद लेने वाले दर्शकों को ढूंढ रही हैं. इस सप्ताह की ग्लोबल नॉन इंग्लिश फिल्मों की सूची में चार भारतीय फिल्में शामिल हैं- लाल सिंह चड्ढा, प्लान ए प्लान बी, रंगा रंगा वैभवंगा और साकिनी डाकिनी जो विश्व स्तर पर दिल जीत रही हैं. 

 

आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर संग डिनर डेट पर आईं नज़र

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट