Maja Maa To Peripheral Amazon Prime Video Will Gift These 5 Films And Web Series To The Audience

[ad_1]

त्योहार के सीजन में हो जाइए तैयार, अगले महीने अमेजॉन प्राइम वीडियो दर्शकों को देगा इन 5 फिल्मों और वेब सीरीज का तोहफा

अगले महीने अमेजॉन प्राइम वीडियो दर्शकों को देगा इन 5 फिल्मों और वेब सीरीज का तोहफा

नई दिल्ली:

जल्दी की त्योहार का एक खास सीजन शुरू होने वाला है. ऐसे में हम सभी इस समय को अपने दोस्तों और परिवार के साथ घरों में आराम से बिताने के लिए उत्साहित रहते हैं. सिनेमा प्रेमी त्योहारी सीजन में अपने घर पर रहकर कई फिल्में और शो देखना पसंद करते हैं. ऐसे में आने वाले त्योहार के सीजन में सिनेमा प्रेमी को फिल्मों और वेब सीरीज का खास तोहफा मिलने वाला हैं. आज हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो की आने वाली वेब सीरीज और फिल्मों से रूबरू करवाते हैं, जिसे देखकर आप अपने त्योहार के सीजन को एन्जॉय कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें

माजा मा

माजा मा एक मजेदार और पारिवारिक फिल्म रहने वाली हैं, जो आपको पटेल परिवार के साथ संगीत, रंग, प्यार और मस्ती की दुनिया में डुबो देगी. यह फिल्म हल्की-फुल्की कहानी के साथ आपको सोचने पर मजबूर कर देती है क्योंकि कहानी पूरे रनटाइम के दौरान ट्विस्ट और टर्न लेती है. फिल्म में हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह और सृष्टि श्रीवास्तव मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म माजा मा का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया जो 6 अक्टूबर को रिलीज होगी. 

अम्मू

अम्मू पहली अमेज़ॅन ओरिजिनल तेलुगु फिल्म है जिसे चारुकेश सेकर द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है. फिल्म की कहानी दुखद अम्मू की है, जो अपने अपमानजनक पति को पुलिस ड्यूटी से निलंबित करने का प्रयास कर रही है. फिल्म में ऐश्वर्या लक्ष्मी, नवीन चंद्र और बॉबी सिम्हा की मुख्य भूमिकाओं में मुख्य भूमिका में है. 

हश हश

हाल ही में इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ है. ट्रेलर के अंदर मिस्टीरियस, सस्पेंस फुल और ड्रामेटिक प्लॉटलाइन नजर आई है, जिसकी चर्चा काफी चर्चा हो रही है. बॉलीवुड के कई सितारों ने वेब सीरीज हश हश के ट्रेलर की तारीफ की है. सीरीज की शानदार वुमेन कास्ट में जूही चावला, सोहा अली खान, शाहाना गोस्वामी, कृतिका कामरा, करिश्मा तन्ना और आयशा जुल्का शामिल हैं. हश हश दिखाती है कि कैसे दोस्तों के एक ग्रुप को गंभीर खतरे का सामना करना पड़ता है जो उनके खिलाफ खड़ी है. वेब सीरीज 22 सितंबर को रिलीज होगी. 

फोर मोर शॉट्स प्लीज! 3

जहां चार यार मिलते हैं वहां रात गुलजार हो ही जाती है. अमेजन प्राइम की ये वेब सीरीज भी चार ऐसी ही सहेलियों की कहानी है जिन्हें बंदिशे पसंद नहीं. बस यही पसंद चारों के बीच एक स्ट्रांग बॉन्ड बना देती है. नए सीजन में सयानी गुप्ता, बानी जे, कीर्ति कुल्हारी और मानवी गगरू के अलावा अन्य नए चेहरे नजर आने वाले हैं. अभी इसकी रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है. 

पेरीफेरल

पेरीफेरल न्यूयॉर्क टाइम्स के सबसे ज्यादा बिकने वाले लेखक विलियम गिब्सन की इसी नाम की किताब पर आधारित एक साइंस-फाई ड्रामा सीरीज है. यह शो एक ऐसी महिला पर केंद्रित है जो अपने टूटे हुए परिवार के टुकड़ों को आने वाले कल के अमेरिका के लिए संभालकर रखने की कोशिश करती है. महिला का कोई भविष्य नहीं है. अमेज़ॅन स्टूडियो और वार्नर ब्रदर्स टेलीविज़न द्वारा किल्टर फिल्म्स के सहयोग से निर्मित, वेब सीरीज 21 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक जैसे आउटफिट में आए नजर

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट