Manit Joura Two Flats Demolished In Twin Tower Said The Dream Is Broken – ट्विन टॉवर में ध्वस्त हुए इस टीवी एक्टर के दो फ्लैट्स, कहा

[ad_1]

ट्विन टॉवर में ध्वस्त हुए इस टीवी एक्टर के दो फ्लैट्स, कहा- सपना टूट गया

टीवी एक्टर मनित जौरा के दो फ्लैट्स ट्विन टावर में हुए ध्वस्त

नई दिल्ली :

मनित जौरा हाल ही में श्रद्धा आर्य के साथ टेलीविजन धारावाहिक कुंडली भाग्य में नजर आए थे. ट्विन टावर में उनके भी दो फ्लैट्स थे. जो ध्वस्त हो गए. कुछ दिनों पहले, श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह मनित से बात करती दिखीं. वह ट्विन टॉवर में अपने फ्लैट्स के ध्वस्त होने पर अफसोस करते दिखे. ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुल कर इस घटना को साझा किया. इसके बारे में बात करते हुए मनित जौरा ने कहा, “हां, मेरे पिता ने ट्विन टावर के एपेक्स और सेयेन में दो फ्लैट खरीदे थे. उन्होंने एक फ्लैट 2011 में और दूसरा 2013 में मेरे लिए निवेश के रूप में खरीदा था.

यह भी पढ़ें

हालांकि तब हमें नहीं पता था कि निर्माण से संबंधित कुछ मुद्दों को लेकर बिल्डरों के खिलाफ मामला चल रहा है. इसके बारे में जानना हमारा अधिकार था, लेकिन उन्होंने हमें बताया नहीं. मनित जौरा ने कहा, “मेरे पिता का सपना था अच्छी जगह पर एक फ्लैट लेने का, लेकिन उनका सपना पूरा नहीं हुआ. सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया कि बिल्डरों को खरीदारों को दी गई राशि पर ब्याज का भुगतान करना होगा. हालांकि, उन्होंने हमें कुछ महीनों के लिए ब्याज की राशि का भुगतान किया. मामला दर्ज कराने के बाद कुछ रकम मिली, हालांकि भुगतान की गई मोटी रकम की तुलना में वह कुछ भी नहीं है. 

मनित जौरा ने भावुक होते हुए कहा, यह उनके लिए वास्तव में दर्दनाक था. उन्होंने कहा, ‘टॉवर ध्वस्त होते उन्होंने वीडियो नहीं देखी और ना ही अपने पेरेंट्स से इस बारे में बात की. हमें बिल्डरों से कुछ राशि मिली है, जो अदालत ने उन्हें देने का आदेश दिया था, लेकिन वह राशि फ्लैटों की कीमत से काफी कम है. 

 



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट