Manoj Bajpayee ने दिखाए सिक्स पैक एब्स , सिर्फ ये एक चीज खाकर बनाई धांसू बॉडी, फोटो देख हैरान फैंस (View Pics)

Manoj Bajpayee Six-Pack Abs: हिंदी सिनेमा के उम्दा कलाकारों में शामिल मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) नए साल में एक नए लुक के साथ धमाल मचा दिया है. नए साल के पहले दिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह अपना बेहतरीन फिजिक फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं.

तेज नजरों और गहरी आवाज के लिए मशहूर मनोज को कम ही ऐसी तस्वीरें शेयर करते देखा गया है. लिहाजा इस पोस्ट ने फैंस को चौंका दिया और साथ ही सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी. कुछ फैंस तो यहां तक कहने लगे कि क्या ये फोटो एआई जेनरेटेड है? असल में ये तस्वीर कितनी असली है और कितनी नकली, ये सवाल अब हर किसी के जहन में है.

मनोज ने इस तस्वीर को कैप्शन दिया, नया साल, नया मैं! देखो delicious सूप का मेरे शरीर पे असर.एकदम किलर लुक है ना?” हालांकि उन्होंने सूप का ज़िक्र मजाक में किया है, लेकिन उनकी मेहनत और डेडिकेशन किसी से छिपी नहीं है.

अभी ये तो साफ है कि मनोज बाजपेयी ने अपने फैंस को नए साल का तोहफा दे दिया है और अब ये चर्चा का विषय बन चुका है. असल में ये फोटो असली है या AI का कमाल, ये वक्त ही बताएगा, लेकिन फिलहाल तो हर कोई उनकी इस तस्वीर का दीवाना हो गया है.

बता करें अपकमिंग प्रोजेक्ट की तो मनोज बाजपेयी जल्द ही ‘किलर सूप’ (Killer Soup) में दिखाई देंगे। यह सस्पेंस थ्रिलर 11 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। मनोज के साथ कोंकणा सेन शर्मा भी लीड रोल में हैं।

Leave a Comment