Meet Salman Khan First Girlfriend Shaheen Banu Latest Photo Viral Fans Shocked

[ad_1]

संगीता, ऐश्वर्या और कैटरीना नहीं यह हीरोइन है सलमान की पहली गर्लफ्रेंड, बॉलीवुड सुपर स्टार परिवार की है बेटी

यह हीरोइन है सलमान की पहली गर्लफ्रेंड

नई दिल्ली :

सलमान खान (Salman Khan) फिल्मों को लेकर जितना चर्चा में रहे हैं, अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी उतने ही चर्चा में रहे हैं. खासकर उनकी गर्लफ्रेंड के किस्से खूब कहे सुने जाते हैं. माना जाता है कि संगीता बिजलानी उनकी पहली गर्लफ्रेंड थी, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक संगीता नहीं बल्कि बीते जमाने की एक्ट्रेस शाहीन बानू (Shaheen Banu) उनकी पहली गर्लफ्रेंड थीं. सलमान खान और शाहीन इतने क्लोज थे कि दोनों फिल्म मैंने प्यार किया का ऑडिशन देने भी साथ गए थे. हालांकि शाहीन का सेलेक्शन नहीं हुआ. इस फिल्म के लिए सलमान खान और भाग्यश्री को सेलेक्ट किया गया. अगर शाहीन का सेलेक्श हो जाता तो भाग्यश्री  की जगह वह फिल्म में हीरोइन होतीं.

यह भी पढ़ें

सलमान की गर्लफ्रेंड की लिस्ट में शाहीन का नाम नहीं आता, आम तौर पर लोग संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ को ही उनकी गर्लफ्रेंड को तौर पर जानते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान 19 साल की उम्र में मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज में ग्रेजुएशन के दूसरे वर्ष में थे. यह उसी दौरान कि बात है. तब शाहीन बानू शाहीन जाफरी हुआ करती थीं. कहा जाता है कि एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की मां जेनेवीव आडवाणी ने दोनों को इंट्रोड्यूस किया था. सलमान और शाहीन एक दूसरे से मिलने लगे और कुछ समय बाद अलग भी हो गए.

बता दें कि शाहीन अपने दौर के सुपरस्टार दिलीप कुमार और सायरा बानू की भतीजी हैं. वहीं कियारा आडवानी की मां भी उनकी कजिन सिस्टर लगती हैं. अपने दौर के मशहूर एक्टर अशोक कुमार की भी वह रिश्तेदार हैं. शाहीन ने एक्टर सुमीत सहगल से शादी की और दोनों की एक बेटी है, उनकी बेटा सायशा साउथ की एक्ट्रेस है और साउथ एक्टर आर्या की पत्नी है. 

उनके परिवार को भी इस बारे में पता था. हालांकि मैंने प्यार किया के बाद सलमान को फिल्में मिलनी शुरू हुई और उसी दौरान सलमान खान की मुलाकात उस समय की मशहूर मॉडल और 1980 की मिस इंडिया संगीता बिजलानी से हुई. संगीता और सलमान की नजदीकियां बढ़ने लगी और यही शाहीन से उनके ब्रेकअप का कारण बना. बाद में संगीता और सलमान ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया. ऐसा कहा जाता है कि दोनों की शादी के कार्ड भी छपे थे, लेकिन तब तक सलमान की लाइफ में किसी और की एंट्री हो चुकी थी. और फिर यह रिश्ता भी आगे नहीं बढ़ पाया. 

ये भी देखें :

VIDEO:  “मैं नहीं जानती थी मिताली राज भरतनाट्यम डांसर थीं”: तापसी पन्नू



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट