Mohit Malik Rushed To Hospital After Helicopter Stunt In Kkk 12 Semi Finale Episode Actor Said He Had No Memory – KKK 12: हेलीकाप्टर स्टंट में ब्लैकआउट होने के बाद मोहित मलिक हुए अस्पताल में भर्ती, बोले

[ad_1]

KKK 12: हेलीकाप्टर स्टंट में ब्लैकआउट होने के बाद मोहित मलिक हुए अस्पताल में भर्ती, बोले- मुझे कुछ याद ही नहीं

मोहित मलिक फोटो

नई दिल्ली :

पॉपुलर टेलीविजन एक्टर मोहित मलिक (Mohit Malik) रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12)’ में सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक साबित हुए हैं. अभिनेता शो में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और हाल ही में हुए सेमीफाइनल टास्क में मोहित अस्वस्थ होने के बावजूद हेलिकॉप्टर स्टंट जीत गए. खतरनाक स्टंट के पूरा होने के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया क्योंकि स्टंट के दौरान वे पूरी तरह से ब्लैकआउट हो गए थे. हैरानी की बात यह रही कि खुद मोहित को याद नहीं है कि उन्होंने यह स्टंट कैसे किया. 

यह भी पढ़ें

इस बारे में बात करते हुए एक्टर कहते हैं, “स्टंट के दिन मैं वैसे भी थोड़ा अच्छा फील नहीं कर रहा था और बुखार होने के कारण दवाई भी ले रहा था. लेकिन यह सेमी फाइनल स्टंट शूट का दिन था और मुझे पता था कि मुझे अपना 100% देना है. जैसा कि आप टेलीविजन पर देख सकते हैं स्टंट बहुत बड़ा था. पहले एक गुलेल से पानी में फेंका जाना फिर एक जेटस्की पर चढ़कर दूसरे पॉइंट पर जाना, जहां एक हेलीकॉप्टर मुझे दूसरे पॉइंट पर ले गया, जहां मुझे पानी में कूदना पड़ा. यह सब एक बहुत लंबा स्टंट था. हालांकि जिस वक्त मैं हेलिकॉप्टर से पानी में कूदा, मेरा शरीर किसी तरह सदमे में चला गया और मुझे याद नहीं आया कि मैंने स्टंट कैसे किया. मैंने स्टंट जीत लिया, लेकिन मुझे याद नहीं था कि मैंने इसे कैसे किया. मुझे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन सब कुछ इतना धुंधला था कि मुझे पता नहीं था कि मेरे आसपास क्या हो रहा है”. 

मोहित ने कहा कि अस्पताल में डॉक्टरों ने उनके कुछ एक्स-रे लिए और उन्हें ड्रिप और दवा दी गई. उन्होंने इसे अपने जीवन का सबसे खतरनाक स्टंट बताया. बता दें, खतरों के खिलाड़ी 12 का ग्रैंड फिनाले अक्टूबर के पहले सप्ताह में हो सकता है. फैसल शेख, रुबीना दिलैक, जन्नत जुबैर और तुषार कालिया शो के चार फाइनलिस्ट हैं.

VIDEO: आशा भोंसले पोती जनाई के साथ मुंबई के बांद्रा में डिनर डेट के लिए पहुंची

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट