Pakhi Hegde Will Be Seen In A Negative Role In The TV Show Rajjo – पाखी हेगड़े इस नए टीवी शो में मचा रही है धूम, रज्जो के रोल में मिल रही है खूब वाह वाही 

[ad_1]

पाखी हेगड़े इस नए टीवी शो में मचा रही है धूम, रज्जो के रोल में मिल रही है खूब वाह वाही 

पाखी पहली बार टीवी शो में निगेटिव रोल में आएंगी नजर

नई दिल्ली :

भोजपुरी सिनेमा में अपनी अदाकारी से सबका मन मोह लेने वाली अभिनेत्री पाखी हेगड़े का जलवा इन दिनों छोटे परदे पर भी खूब चल रहा है. पाखी स्टार प्लस पर वीक डेज में प्रसारित होने वाले शो रज्जो में एक महत्वपूर्ण रोल कर रही हैं. इस शो ने ऑन एयर होने के बाद से ही टीआरपी रेटिंग्स में अपना दबदबा बना लिया है. फैंस को शो काफी पसंद आ रहा है तो वहीं पाखी का रोल भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है. पाखी पहली बार अपनी लाइफ में निगेटिव रोल में नजर आ रही हैं. यूं कहें कि वे एक सेल्फ ऑबसेस किरदार को प्ले कर रही हैं. इस शो से पाखी खूब वाहवाही बटोर रही हैं. 

यह भी पढ़ें

पाखी को देखने के लिए उनके फैंस पहले दिन से बेताब थे और जब शो रिलीज हुआ तो फैंस ने उन्हें खूब पसंद भी किया है. खास कर यूपी – बिहार के लोगों ने उन्हें और उनके शो को सर आंखों पर बीठा रखा है. तभी इन जगहों पर शहर से लेकर गांव तक पाखी के दर्शक इस शो का इंतजार करते हैं. शो की टीआरपी बढ़ने की एक वजह ये भी है कि पाखी के फैंस इस शो का एक भी एपिसोड मिस नहीं कर रहे हैं. मालूम हों कि पाखी का फैन बेस बिहार और यूपी के भोजपुरिया इलाकों मे काफी है, जिसका फायदा शो को मिलता नजर आ रहा है. 

बता दें कि स्टार प्लस के शो रज्जो के ट्रेलर रिलीज के बाद ही दर्शकों में उत्सुकता पैदा हो गई थी, नतीजा ये हुआ है कि शो ऑन एयर होने के बाद से काफी पसंद किया जा रहा है. ‘रज्जो’ अपनी तरह का एक ऐसा शो है, जो ‘रज्जो’ की दिल को छू लेने वाली और प्रेरणादायक यात्रा और केदारनाथ बाढ़ के बाद के उनके जीवन को प्रदर्शित करने वाला है. यह वास्तव में एक स्पेशल टेलीविजन शो है जो ट्रैजिक केदारनाथ बाढ़ पर आधारित है. 

 

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट