Pawan Singh New Song Jhagda Ke Ghar Released Singer Was Seen Romancing Shivali Rajput – पवन सिंह का नया गाना झगड़ा के घर हुआ रिलीज, शिवाली राजपूत के साथ रोमांस करते दिखे भोजपुरी सुपरस्टार

[ad_1]

भोजपुरी इंडस्ट्री के दमदार सिंगर और एक्टर पवन सिंह लाखों दिलों पर राज करते हैं, उनकी फिल्में जबरदस्त कमाई करती हैं. पवन के नए गानों का दर्शकों को हमेशा इंतजार रहता है. अपने खास अंदाज और स्टाइल की वजह से पवन फैंस के बीच छाए रहते हैं, यही वजह है कि उनके गाने रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगते हैं. मंगलवार को पवन सिंह का नया गाना ‘झगड़ा के घर’ रिलीज हुआ है. रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर गाने के व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं. महज कुछ घंटों में गाने पर ढाई लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं.

प्यार भी और तकरार भी

पवन सिंह के नए गाने ‘झगड़ा के घर’ में उनके साथ शिवाली राजपूत नजर आ रही हैं. गाने में शिवाली और पवन के बीच नोकझोंक भरी तकरार और प्यार देखने को मिलता है. शिवाली व्हाइट एंड ब्लू क्रॉप टॉप और ब्लैक जीन्स में बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं, तो वहीं पवन सिंह भी ब्लैक जैकेट पहने दमदार स्टाइल में नजर आ रहे हैं. गाने को पवन सिंह के साथ मशहूर सिंगर पुनिता प्रिया ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं और संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. वहीं इसे डायरेक्ट पवन पाल ने किया है.

भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करते हैं पवन

पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के सलमान खान कहे जाते है, उनका फिजिक और इंटेंस स्टाइल उन्हें अलग पहचान दिलाता है. हाल ही में पवन का गाना ‘लाल घाघरा’ रिलीज हुआ था, जिसमें नम्रता मल्ला के साथ पवन सिंह रोमांस करते नजर आए थे. ये गाना भी फैंस को काफी पसंद आया और इस पर जमकर व्यूज और लाइक्स आए.  

अनन्या, शनाया और बाकी स्टार्स ने बिग बी को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट