Phone Bhoot Movie Review: दर्शकों को भाई कटरीना-सिद्धांत और ईशान की तिकड़ी, फिल्म को बताया सुपरहिट

बॉलीवुड फिल्म स्टार कटरीना कैफ (Katrina Kaif), ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फिल्म फोनभूत (Phone Bhoot) आखिरकार सिनेमाघर पहुंच चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है।

एक साथ तीन फिल्मों के क्लैश के बीच भी कटरीना कैफ और सिद्धांत, ईशान की फिल्म दर्शकों का ध्यान खींच पाने में सफल हुई है। फिल्म को देखने के बाद अब दर्शकों के रिव्यूज भी सामने आने लगे हैं। सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर दर्शकों ने कटरीना-सिद्धांत और ईशान की फिल्म देखने के बाद जमकर कमेंट्स करने शुरू कर दिए है। जिससे पता लगता है कि दर्शकों को इन तीनों सितारों की तिकड़ी पसंद आई है।

बॉलीवुड स्टार कटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म फोनभूत एक क्लासी हॉरर कॉमेडी फिल्म है। भूल भुलैया 2 के बाद इस जौनर की ये दूसरी फिल्म थियेटर पहुंची है। इससे पहले फिल्म स्त्री भी इस जॉनर की सुपरहिट फिल्म थी। अब हॉरर-कॉमेडी जॉनर में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री काम करने लगी है। इसी कड़ी में ये फिल्म दर्शकों के बीच पहुंची है।

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट