Prakash Raj Adopted Village Going Great Progress KTR Praised The Actor Work

[ad_1]

पर्दे पर विलेन लेकिन असल जिंदगी में लोगों के लिए हीरो है ये एक्टर, इस गांव को गोद लेते ही बदल डाली सूरत

पर्दे पर विलेन लेकिन असल जिंदगी में लोगों के लिए हीरो है ये एक्टर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ऐसी कई कलाकार हैं जो फिल्मों के अलावा सामाजिक काम करने के लिए भी जाने जाते हैं. बहुत से फिल्मी सितारे अक्सर गरीब, जरूरतमंद और परेशान लोगों की मदद के लिए आगे आते रहते हैं. यही वजह है जो बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को बहुत से लोगों मसीहा कहते हैं, लेकिन सोनू सूद के अलावा भी एक और अभिनेता हैं जो लोगों की मदद के लिए हर वक्त आगे रहते हैं. यह अभिनेता फिल्मों में विलेन का रोल करने वाले प्रकाश राज हैं. प्रकाश राज ने अब अपने बेहद खास काम को लेकर सुर्खियों में हैं.

यह भी पढ़ें

उन्होंने तेलंगाना के एक गांव को गोद लिया था, जिसकी प्रकाश राज ने बिल्कुल सूरत ही बदल दी है. उन्होंने तेलंगाना के महबूब नगर के कोंडा रेड्डीपल्ली केशमपेट गांव को गोद लिया है. इस बात की जानकारी तेलंगाना सरकार के मंत्री केटीआर ने दी है. एक ट्विटर हैंडल ने कोंडा रेड्डीपल्ली केशमपेट गांव की खूबसूरत तस्वीरों शेयर किया, जिसको रीट्वीट करते हुए केटीआर ने प्रकाश राज और वहां के विधायक की तारीफ की है. 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, यह गांव प्रकाश राज ने गोद दिया है. स्थानीय विधायक के साथ मिलकर हुई शानदार प्रगति.’ दिग्गज अभिनेता ने केटीआर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘यह सब आपके सपोर्ट से है, प्रेरित करते रहें.’ सोशल मीडिया पर प्रकाश राज का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बीते दिनों प्रकाश राज अपनी तमिल फिल्म थिरुचित्रम्बलम को लेकर सुर्खियों में थे, जिसे बॉक्स ऑफिस पर खूब पसंद किया गया. 

एयरपोर्ट पर सारा अली खान संग दिखे करण जौहर, अभिनेत्री को बताया ‘फेवरेट’



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट