Priyanka Chopra Flaunts Nick Jonas Initials In Mehendi On Karwa Chauth See Photo

[ad_1]

बेहद खास अंदाज में प्रियंका चोपड़ा ने मनाया करवा चौथ, निक जोनस के नाम की मेहंदी लगाकर शेयर की फोटो

बेहद खास अंदाज में प्रियंका चोपड़ा ने मनाया करवा चौथ

नई दिल्ली :

Priyanka Chopra Karwa Chauth Photo: प्रियंका चोपड़ा को त्योहार बेहद पसंद हैं. विदेश में रहकर भी वह सभी भारतीय त्योहार मनाती हैं. इस साल करवा चौथ की त्योहार भी वह पति के साथ मनाती दिखी. एक्ट्रेस ने शुक्रवार को अपने करवा चौथ उत्सव की एक तस्वीरें शेयर की. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्ट्रेस ने अपने मेहंदी डिजाइन की एक तस्वीर शेयर की. हाथ में मेंहदी के साथ डिजाइन किए गए दिल के साथ “एनजे”, पति निक जोनास के शुरुआती अक्षर को उन्होंने लिखवाया था. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “सभी को करवा चौथ की शुभकामनाएं.”

ajsqbn4

यह भी पढ़ें

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की मुलाकात ग्रैंड फैशन इवेंट मेट गाला 2017 में हुई थी, जहां उन्होंने डिजाइनर राल्फ लॉरेन का के लिए रैंप किया था. प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन पर लंदन में वेकेशन के दौरान निक ने उन्हें प्रोपोज किया था. दोनों ने 2018 में उम्मेद भवन पैलेस में शादी की. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने इस साल जनवरी में एक बेटी का स्वागत किया. उन्होंने उसका नाम मालती मैरी चोपड़ा रखा. अपने बच्चे के आगमन पर स्टार कपल ने जनवरी पोस्ट लिखा, “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है, हमने सरोगेट के माध्यम से अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान प्राइवेसी की मांग करते हैं, क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. बहुत-बहुत धन्यवाद.

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार मैट्रिक्स 4 में देखा गया था. आगे उनके पास कई प्रोजेक्ट्स लाइनअप हैं. वह अगली बार रुसो ब्रदर्स के सिटाडेल में दिखाई देंगी.

अमिताभ बच्‍चन का 80वां जन्‍मदिन, प्रशंसकों का मुस्‍कान के साथ किया अभिवादन

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट