Rajendra Kumar Granddaughter Sanchi Kumar Is Grown Up Looks Young And Stylish Latest Photos Viral Fans Shocked – राजेंद्र कुमार की पोती बड़ी होकर दिखती हैं बेहद क्यूट और स्टाइलिश, फोटो देख कर फैंस बोले

[ad_1]

राजेंद्र कुमार की पोती बड़ी होकर दिखती हैं बेहद क्यूट और स्टाइलिश, फोटो देख कर फैंस बोले - शक्ल सूरत में दादा पर गई है   

राजेंद्र कुमार की पोती बड़ी होकर दिखती हैं बेहद क्यूट और स्टाइलिश

नई दिल्ली :

राजेन्द्र कुमार की गिनती 60 से 70 के दशक में बॉलीवुड के बेस्ट एक्टर्स में होती थी. उन्होंने कई फिल्मों में बतौर एक्टर काम किया और कई फिल्मों का उन्होंने निर्माण किया. उनका जन्म ब्रिटिश भारत के पंजाब प्रान्त के सियालकोट शहर में हुआ था, जो अब पाकिस्तान में है. राजेन्द्र कुमार ने 1950 में फ़िल्म जोगन से डेब्यू किया, इसमें उनके साथ थे दिलीप कुमार और नर्गिस. बाद में वह लीड रोल में दिखने लगे और 60 के दशक में उनकी अधिकतर फिल्में हिट होने लगी. कई बार तो उनकी 6-7 फ़िल्में एक साथ सिल्वर जुबली हफ्ते में होती थीं. इसी कारण से उनका नाम ‘जुबली कुमार’ पड़ गया.

577jrv6g

यह भी पढ़ें

उनके बेटे हैं कुमार गौरव (Kumar Gaurav), कुमार  अपने समय के चॉकलेटी एक्टर्स में गिने जाते थे. उन्होंने कई फिल्में की जो हिट रही और खास कर उनकी फिल्म लव स्टोरी अपने समय की सुपरहिट फिल्म रही और फैंस आज भी इस फिल्म  को देखना पसंद करते हैं. हालांकि कुमार गौरव ने अपने पिता की तरह सफल नहीं हो पाए और बाद में उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया.

राजेंद्र कुमार के इंडस्ट्री में अच्छे दोस्त एक्टर सुनील दत्त और राज कपूर थे. पहले उन्होंने अपने बेटे की शादी राज कपूर की बेटी से फिक्स की थी, लेकिन बाद में उनकी बेटी को नम्रता पसंद आ गईं. नम्रता दत्त की शादी कुमार गौरव हुई है. नम्रता दत्त और कुमार गौरव की दो बेटियां हैं सांची और सिया. राजेंद्र कुमार की पोती सांची बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड हैं. सांची की शादी एक्टर बिलाल अमरोही से हुई है. बिलाल ने फिल्म ओ तेरी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

 सांची बेहद टैलेंटेड हैं और वह फैशन डिजाइनर हैं. लुक की बात करें तो काफी हद तक वह दिखने में अपने दादा राजेंद्र कुमार पर गई हैं. उनके फेशियल फिचर्स बिलकुल अपने दादा से मिलते हैं. उनकी छोटी बहन हैं सिया कुमार हैं. सिया भी बेहद खूबसूरत औ टैलेंटेड हैं.  

 

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, ‘दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर…’

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट