Raju Srivastava Death Watch Comedian Popular Jokes On Shah Rukh Khan Amitabh Bachchan And Other Bollywood Celebrities Video

[ad_1]

राजू श्रीवास्तव ने अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान पर बनाए जोक्स, हुए थे खूब पॉपुलर, वीडियो में देखें हंसाने का देसी अंदाज

राजू श्रीवास्तव ने शाहरुख-अमिताभ पर बनाए थे जोक्स

नई दिल्ली :

मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर आई है. आज कॉमेडी के सरताज राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava Death) का निधन हो गया है. राजू काफी समय से बीमार चल रहे थे. बता दें कि ट्रेडमिल पर वर्कआउट सेशन के दौरान राजू श्रीवास्तव को सीने में दर्द हुआ और वो गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें जिम ट्रेनर ने दिल्ली के एम्स में भर्ती किया, जहां उनके हार्ट को रिवाइव करने के लिए दो बार सीपीआर भी दिया गया. हालांकि उन्हें बचाया नहीं जा सका. गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव को अपने देसी अंदाज वाली कॉमिक टाइमिंग के लिए पहचाना जाता रहा है. 

यह भी पढ़ें

राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) अपने समय के सर्वश्रेष्ठ हास्य कलाकारों में से एक रहे हैं. कॉमेडियन-एक्टर ने गुदगुदाने वाले चुटकुलों से फैंस का काफी मनोरंजन किया. उनके बारे में सबसे अच्छी बात यह थी कि वह भी अपने चुटकुलों के साथ हंसते थे और हंसाते थे. उनका किस्से सुनाने का अंदाज निराला रहा. फिर मिमिक्री में भी वह कमाल रहे. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने बॉलीवुड हस्तियों को लेकर भी कई जोक्स से फैंस का खूब मनोरंजन किया. उन्होंने कभी उनका अपमान नहीं किया, लेकिन फिर भी उनका मजाक बनाया और दर्शकों को खूब हंसाया. 

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava Popular Jokes) के सबसे लोकप्रिय कॉमेडी स्टैंड-अप में से एक यह था कि जब बॉलीवुड एक्टर स्थानीय दुकानों पर जाते हैं तो उनकी क्या प्रतिक्रिया होती है. शेखर सुमन और नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा जज किए गए लाफ्टर चैलेंज शो में यह दिखाया गया था. कॉमेडियन ने बहुत गर्मजोशी के साथ बॉलीवुड एक्टर्स की काल्पनिक स्थितियों का मजाक उड़ाया. आज तक राजू श्रीवास्तव के उस एपिसोड को काफी पसंद किया जाता है. बॉलीवुड स्टार्स उन पर किए गए कटाक्षों को सुन कर हंसते थे, क्योंकि उसमें कुछ भी अपमानजनक नहीं था. राजू ने खुद एक्टर के सामने कुछ स्टैंड-अप भी किए. अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक इन सभी सुपरस्टार्स ने कभी भी उनके चुटकुलों का बुरा नहीं माना.

बता दें कि जिम में वर्कआउट के दौरान कार्डियक अरेस्ट आने के बाद राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हुए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राजू श्रीवास्तव की पत्नी से इलाज के संबंध में संपर्क किया था.

VIDEO: नोरा फतेही ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर हुईं स्पॉट



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट