‘Ram Setu’ v/s ‘Thank God’: ​अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा में से किसे मिलेगा दिवाली गिफ्ट

[ad_1]

हाइलाइट्स

अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 25 अक्टूबर होगी रिलीज.
दोनों एक्टर्स के अनुसार, क्लैश से फर्क नहीं पड़ता.

मुम्बई. दिवाली बॉलीवुड के लिए भी काफी खास मानी जाती है. दिवाली के मौके पर कई मेकर्स अपनी फिल्में रिलीज करने की ख्वाहिश रखते हैं. यही कारण है कि दिवाली रिलीज के लिए सालों पहले से ही डेट्स बुक कर ली जाती है. बॉलीवुड में कई ऐसे में मौके आए हैं, जब दिवाली पर बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज हुई हैं. इस साल भी दिवाली पर 25 अक्टूबर को दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं. एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘राम सेतु’ (Ram Setu) और दूसरी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की ‘​थैंक गॉड’ (Thank God). दोनों ही फिल्मों के बैकग्राउंड में ​भगवान हैं.

इन फिल्मों के मेकर्स को उम्मीद है कि उनकी फिल्में दर्शकों को पसंद आएंगी. मेकर्स के अनुसार फिल्मों का कॉन्सेप्ट अलग है. ऐसे में दिवाली ब्रेक में दर्शक फिल्में देखने जाएंगे और उन्हें फायदा होगा. बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों का कलेक्शन बताएगा कि दर्शकों ने किस फिल्म को ज्यादा ​प्यार दिया.

रामसेतु
स्टारकास्ट: अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरूचा
इस फिल्म को अभिषेक शर्मा ने निर्देशित किया है. एक्शन और रोमांच वाली इस फिल्म को रामसेतु के इर्द-गिर्द बुना गया है.

थैंक गॉड
स्टारकास्ट: अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह
इस फैंटेसी-कॉमेडी को इंद्र कुमार ने निर्देशित किया है. इसमें अजय देवगन ‘गेम ऑफ लाइफ’ खेलते नजर आएंगे.

क्या कह रहा है ट्रेंड
‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अमूमन सही प्रदर्शन कर लेती हैं. ऐसे में सिनेमाघरों के मालिकों के अनुसार, दर्शकों को ‘राम सेतु’ शायद ज्यादा पसंद आए. वहीं, माना यह भी जा रहा है कि त्योहार को देखते हुए लोगों को कॉमेडी फिल्म ज्यादा पसंद आएगी, जिसे परिवार के साथ एंजॉय किया जा सके. ऐसे में ‘थैंक गॉड’ को लेकर भी उत्सुकता नजर आ रही है.

अक्षय, सिद्धार्थ और अजय
दिवाली पर लोगों को अट्रैक्ट करने के लिए एक तरफ जहां अक्षय कुमार बड़ा नाम हैं. वहीं, दूसरी तरफ अजय देवगन की अलग फैन फॉलोइंग है. सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए फिल्म में अजय का होना प्लस पॉइंट साबित हो सकता है. फिलहाल अक्षय और सिद्धार्थ कह चुके हैं कि क्लैश से फर्क नहीं पड़ता दर्शकों को जो जोनर पसंद होगा वे वही फिल्म देखेंगे.

Tags: Ajay devgan, Akshay kumar, Jacqueline fernandez, Rakul preet singh, Sidharth Malhotra

[ad_2]

Source link

Leave a Comment