Ramayan Actress Dipika Chikhlia Gets Trolled For Her Recent Transformation Video Wrote Yah Sab Sobha Nahin Deta Tumko – रामायण की सीता दीपिका चिखलिया के ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो से खफा हुए फैन्स, बोले

[ad_1]

रामायण की 'सीता' दीपिका चिखलिया के ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो से खफा हुए फैन्स, बोले- यह सब आपको शोभा नहीं देता

दीपिका चिखलिया ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो शेयर करने पर हुई ट्रोल

नई दिल्ली :

रामायण फेम एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया माता सीता के रोल से मशहूर हुई थीं. इस रोल में उन्हें खूब पसंद किया गया. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और अक्सर वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते हुए देखी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक रील शेयर की. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “चेंज एंड ट्रांसफॉर्मेशन” काफी फैंस ने इस वीडियो को पसंद किया तो वहीं कुछ फैंस को को उनका यह वीडियो पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्रोल करते हुए लिखा कि इस तरह के वीडियो पोस्ट से माता सीता की उनकी छवि खराब होगी.

यह भी पढ़ें

एक फैन ने लिखा, “कलयुग की सीता.” अन्य ने लिखा, “आपको ये सब शोभा नहीं देता,” और “आपको सभी सीता मैया के रूप में देखते है plss कभी गलत पोस्ट मत डालना.” वहीं कुछ लोगों ने लिखा, एक एक्ट्रेस जो एक देवी का रोल करती हैं, उन्हें भगवान समाझना अजीब है. अपना इलाज कराएं.”

यह पहली बार नहीं है, जब एक्ट्रेस को तस्वीरें और वीडियो शेयर करने पर ट्रोल किया गया है. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ हाथ में शराब का गिलास लिए पोज दे रही थीं. वह एक व्हाइट शर्ट और ब्लैक स्कर्ट पहने दिखीं. दीपिका को ट्रोल होने के बाद फोटो हटानी पड़ी.

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पेरिस हिल्टन



[ad_2]

Source link

Leave a Comment