Ranbir Kapoor On Alia Bhatt Pregnancy Said Any Criticism Is Just Jealousy

[ad_1]

आलिया की प्रेग्नेंसी पर NDTV से बोले रणबीर कपूर, भारतीय सिनेमा के इतिहास में आलिया अब तक की सबसे महत्वपूर्ण एक्ट्रेस

रणबीर ने कहा, मैंने पुरुषों या महिलाओं में वह ताकत नहीं देखी है जो आलिया में है

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra Movie) ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रदर्शन किया है. एक्टर्स ने एनडीटीवी के साथ एक विशेष बातचीत में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बातचीत की. रणबीर कपूर ने पत्नी आलिया भट्ट की गर्भावस्था की घोषणा के बारे में सेक्सिस्ट रिपोर्टिंग के बारे में कहा, “कोई भी आलोचना सिर्फ ईर्ष्या है.” “एक बात स्पष्ट है और मैं इसलिए नहीं कह रहा कि वह मेरी पत्नी है. भारतीय सिनेमा के इतिहास में आलिया शायद अब तक की सबसे महत्वपूर्ण एक्ट्रेस है. 

यह भी पढ़ें

 उसने स्क्रीन पर जो काम किया है या जिस तरह से वह खुद को कैरी करती है, उसके पास जो वैल्यू सिस्टम है, वह जिस चीज के साथ खड़ी है, मैंने पुरुषों या महिलाओं में वह ताकत नहीं देखी है और मुझे लगता है कि हमें इसका सम्मान करना चाहिए. 

आलिया ने अपनी गर्भावस्था के दौरान, हॉलीवुड में डेब्यू किया और पहली फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग की. वहीं रणबीर और निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में भी साथ रहीं. रणबीर ने कहा कि प्रेग्नेंसी में फिल्म की पूरी मार्केटिंग के दौरान वह साथ रहीं. मुझे लगता है कि यह प्रेरित करने वाला है. आलिया भट्ट ने जून में ऐलान किया कि उनका और रणबीर बच्चा आने वाला है. 

बता दें कि आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है. फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही. फिल्म भारतीय पौराणिक कथाओं पर आधारित है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं. वहीं शाहरुख खान और ने कैमियो किया है.  

ब्रह्रास्त्र के पर्दे पर रिलीज होने के दिन आलिया-रणबीर ने क्या किया, यहां जानिए

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट